Create

भारत vs श्रीलंका सीरीज में कोरोना के शिकार हुए खिलाड़ियों व सदस्यों की लिस्ट 

Rahul
Photo - BCCI
Photo - BCCI

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच चल रही टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) कोरोना की चपेट में आयें हैं। इस कारण मंगलवार को होने वाले दूसरे मुकाबले को 28 जुलाई के लिए स्थगित कर दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है कि भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच को कल के लिए स्थगित कर दिया गया है। मंगलवार को मैच से पहले होने वाले टेस्ट के नतीजों के बाद चला कि क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव है। साथ ही 8 खिलाड़ी जो उनके संपर्क में आये थे उन्हें भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

भारत और श्रीलंका सीरीज में क्रुणाल पांड्या चौथे ऐसे खिलाड़ी/सदस्य रहे, जो कोरोना की चपेट में आयें हैं। इससे पहले श्रीलंकाई खेमे से 2 सदस्य और 1 खिलाड़ी सीरीज के दौरान कोरोना के शिकार रह चुके हैं।

भारत vs श्रीलंका सीरीज में कोरोना के शिकार हुए खिलाड़ियों व सदस्यों की लिस्ट पर एक नजर

ग्रांट फ्लावर

Photo- Getty Images
Photo- Getty Images

श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर इंग्लैंड दौरे से लौटने के 48 घंटों बाद 9 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्हें तुरंत उपचार के अंतर्गत रखते हुए आइसोलेशन में भेजा गया और वनडे सीरीज को भी कुछ दिनों के लिए स्थगित करना पड़ा था। वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होनी थी, जो बाद में 18 जुलाई से शुरू हुई। कोरोना से रिकवर होते ही वह टीम के साथ जुड़ गए।

जीटी निरोशन

ग्रांट फ्लावर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद श्रीलंकाई टीम के डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन भी कोरोना का शिकार हुए। जिस प्रकार से ग्रांट फ्लावर को आइसोलेशन में तुरंत भेजा गया, उसी प्रकार जीटी निरोशन को भी आइसोलेट किया गया।

संदुन वीराकोड़ी

संदुन वीराकोड़ी
संदुन वीराकोड़ी

ग्रांट फ्लावर और जीटी निरोशन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद श्रीलंका टीम के खिलाफ संदुन वीराकोड़ी भी कोरोना की चपेट में आयें। रिपोर्ट्स के अनुसार यह खिलाड़ी टीम के 15 खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग का हिस्सा था। साथ ही होटल में भी साथ रह रहा था। लेकिन कोरोना से रिकवर होने के बाद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment