Create
Notifications

Punjab Kings के खिलाड़ी का छलका दर्द, टीम इंडिया में सेलेक्शन न होने पर शेयर किया पोस्ट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का चयन हो गया है बीसीसीआई (BCCI) ने एकदिवसीय व टी20 सीरीज के लिए 20 खिलाड़ियों का चयन किया है, तो 4 तेज गेंदबाजों को नेट बॉलर के रूप में चुना है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टीम की कमान सौंपी गई है और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को उप-कप्तान बनाया गया है। इस युवा और नई टीम में कई नए चेहरे देखने को मिले हैं, जिसमें देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal), चेतन साकरिया (Chetan Sakariya), नितीश राणा (Nitish Rana) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें - 'शाहरुख़ खान ने मुझे कॉल करके IPL में खेलने का ऑफर दिया था' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिनको अपना चयन होने की उम्मीद थी लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और टीम इंडिया के लिए शिरकत कर चुके मंदीप सिंह (Mandeep Singh) ने उम्मीद जताई थी कि उनका चयन इस बार हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिसका दर्द उन्होंने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। टीम इंडिया की घोषणा होने के बाद मंदीप सिंह ने इन्स्टा स्टोरी में एक सन्देश डाला, जिसमें लिखा है कि किसी को कोई परवाह नहीं, बस ज्यादा से ज्यादा मेहनत करते रहो। इस इन्स्टा स्टोरी से मंदीप सिंह का दर्द छलका है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक फैन्स को अपने टीम इंडिया में चयन होने के सवाल पर भी जवाब दिया था और कहा था कि इतने से नहीं होगा यानी उन्हें और भी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

Photo- Mandeep Singh Instagram
Photo- Mandeep Singh Instagram

दरअसल, मंदीप सिंह ने भारत के लिए साल 2016 में डेब्यू किया था। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में मंदीप सिंह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन उसके बाद से वह टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए। घरेलू क्रिकेट में पंजाब टीम की तरफ से खेलते हुए उन्होंने हर सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन चयनकर्ताओं की नजर उन पर नहीं पड़ी है। श्रीलंकाई दौरे पर जब दिग्गज खिलाड़ी के न होने पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है, तो उनका नाम उस लिस्ट में भी नहीं आया।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now