IPL 2024 : मेसी या रोनाल्डो के सवाल पर गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला जवाब; देखें वीडियो

Neeraj
गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में केकेआर के मेंटर हैं (Photos: X)
गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में केकेआर के मेंटर हैं (Photos: X)

Gautam Gambhir reveled who is his favrouite Football Player: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाजी गौतम गंभीर अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने आक्रामक रवैये के लिए भी काफी फेमस हैं। गंभीर मौजूदा समय में आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम में मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके मार्गदर्शन में केकेआर पिछले सीजन के मुकाबले काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच गंभीर ने केकेआर के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा फुटबॉलर के बारे में बताया।

गौतम गंभीर ने मार्कस रैशफर्ड को बताया अपना पसंदीदा फुटबॉलर

केकेआर के पॉडकास्ट नाइट्स डगआउट को सायरस भरुचा होस्ट कर रहे हैं। शो के पहले एपिसोड में गौतम गंभीर के साथ मनीष पांडे बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुए। शो के दौरान गंभीर से पूछा गया कि उन्हें लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो में से कौन पसंद है? इस सवाल का जवाब देते हुए गंभीर थोड़ा भड़क गए और कहा कि मुझे मार्कस रैशफर्ड पसंद हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें आज तक ये थ्योरी समझ नहीं आई कि कोई उनसे पसंद पूछता है, तो फिर ऑप्शन क्यों देता है। उसे यह सवाल करना चाहिए कि मेसी और रोनाल्डो में से कौन बेहतर खिलाड़ी है? गंभीर ने रोनाल्डो को बेहतर खिलाड़ी बताया।

आप भी देखें यह वीडियो:

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रदर्शन पर एक नजर

आईपीएल के 17वें सीजन में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना तीसरा ख़िताब जीतने के इरादे से खेल रही है। मौजूदा सीजन में केकेआर ने अपने उम्दा प्रदर्शन से फैंस को काफी प्रभावित किया है।

अब तक खेले 6 में 4 मैचों में कोलकाता जीत हासिल करने में कामयाब रही है और अंक तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है। केकेआर अब टूर्नामेंट में अपना सातवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध खेलने उतरेगी, जो 21 अप्रैल को कोलकाता के प्रसिद्ध स्टेडियम ईडन गार्डन्स में आयोजित होगा।

आरसीबी का स्क्वाड मैच के लिए पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुका है और अपनी तैयारी में जुटा है। इस सीजन के शुरुआती चरण में जब केकेआर और आरसीबी का आमना-सामना हुआ था, तब कोलकाता की टीम बाजी मारने में सफल रही थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now