क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के रवैये से मिचेल जॉनसन हुए आगबबूला, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

Neeraj
मिचेल जॉनसन कमेंट्री के दौरान (PIC: Fox Sport)
मिचेल जॉनसन कमेंट्री के दौरान (PIC: Fox Sport)

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने एक बार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने डेविड वॉर्नर के समर्थक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधा है या यूं कहे कि क्रिकेट बोर्ड का मजाक उड़ाया है। बता दें कि जॉनसन सैंड पेपर स्कैंडल के बाद टेस्ट फॉर्मेट में डेविड वॉर्नर को हीरो जैसी बिदाई देने वाली योजना के खिलाफ थे। उन्होंने अपने एक कॉलम में टीम के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली को भी निशाने पर लिया था, जिसके कारण गवर्निंग बॉडी द्वारा उनके दो बतौर गेस्ट शामिल होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था।

इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें 2024 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पुरस्कारों के लिए न्योता भेजा है, जिसके बाद पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड पर अपनी भड़ास निकाली है। जॉनसन ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि डेविड वॉर्नर को हीरो की तरह विदाई देने का काम किया जा रहा है, जिसने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का नाम खराब किया था।

सिडनी मॉर्निंग की रिपोर्ट के मुताबिक, सीए ने जॉनसन के कॉलम के जवाब में पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान उनके दो बतौर मुख्य मेहमान शामिल होने वाले कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने कार्यक्रमों को रद्द करने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा अवॉर्ड शो का निमंत्रण भेजे जाने पर बोर्ड की आलोचना की है।

जॉनसन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निमंत्रण लेटर की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया गंभीर है? पिछले सप्ताह मुझे दो कार्यक्रम में आने से रोका। इस सप्ताह मुझे उनके साथ जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है।' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली तीन इमोजी भी लगाई हैं।

मिचेल जॉनसन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
मिचेल जॉनसन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 360 रनों से हराया था। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अब 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul