Create

मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

England Media Access
England Media Access
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) की तरफ से पिछले साल संन्यास का ऐलान करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने पर बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान (Wasim Khan) ने मोहम्मद आमिर के घर जाकर उनसे उनकी रिटायरमेंट के मसलों पर बात की। इस खबर की जानकारी खुद मोहम्मद आमिर ने एक न्यूज़ चैनल में दिए इंटरव्यू के जरिये दी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यदि उनकी बातों और मसलों को सुलझाया गया, तो वह पाकिस्तान के लिए दोबारा क्रिकेट खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें - शार्दुल ठाकुर ने ऋषभ पन्त और रवि शास्त्री को चौंकाया, BCCI ने शेयर किया अभ्यास मैच का नया वीडियो

मोहम्मद आमिर ने इस इंटरव्यू में अपने संन्यास को लेकर कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत से पहले वसीम खान में घर आये थे और हम दोनों ने मिलकर मेरे संन्यास को लेकर लम्बी बातचीत की। मैंने उनके साथ अपने सभी मसले बताएं और उन्होंने भी इस मुद्दे को ध्यान से सुना है। मेरी बातों को मौजूदा टीम मैनेजमेंट ने गलत तरीके से लिया है लेकिन वसीम खान ने मुझे आश्वासन दिया है कि वो मेरे मसलों पर विचार करेंगे। यदि सब कुछ अच्छा रहा तो मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयन के लिए उपलब्ध रहूँगा।

यह भी पढ़ें - 'यदि मैं गेंदबाजी करूँगा तो टीम इंडिया को अच्छा संतुलन मिलेगा'

मोहम्मद आमिर ने पिछले वर्ष दिसंबर में संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने जल्दी संन्यास लेने का बड़ा कारण बताया था कि मौजूदा टीम मैनेजमेंट के साथ उनके विचार मिल नहीं रहे और वह उनपर व्यक्तिगत तौर पर हमला करती है, जिसके कारण उन्हें संन्यास लेना पड़ा है। मोहम्मद आमिर पाकिस्तान टीम के दिग्गज गेंदबाज हैं। उन्होंने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किये थे और इसलिए पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने उनके मसले सुने और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी बातों को सुना जायेगा और इस पर अच्छे से विचार किया जायेगा। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी मोहम्मद आमिर की वापसी पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मौका मिलने पर इस मुद्दे पर आमिर से बात करेंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...