Create

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का 'अनोखा चैलेंज', क्या वो पूरा कर पायेंगे?

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL 2021) के पहले हाफ से एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के कई युवा खिलाड़ी एक नए चैलेंज को पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आये लेकिन खिलाड़ियों का तालमेल न बैठने से वह इस चुनौती में असफल रहे। टीम इंडिया के लिए खेल चुके सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary), राहुल चाहर (Rahul Chahar) और अंडर-19 टीम का हिस्सा रहे अनुकूल रॉय ने फुटबॉल को किक करते हुए हवा में रखने का विचार किया और 50 बार ऐसा करने का लक्ष्य बनाया लेकिन वह 9 बार के बाद ही इस चैलेंज में फेल हो गए। इसके बाद इशान किशन (Ishan Kishan) और युवा गेंदबाज दिग्विजय ने उनका साथ देने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - CSK के खिलाड़ी का नया लुक हुआ वायरल, हैशटैग Ghajini के साथ फोटो किये अपलोड

राहुल चाहर ने पहली बार तेज किक करते हुए इस चुनौती को असफल बनाया लेकिन इशान किशन को आते देख उन्होंने कहा कि, 'अब हो जायेंगे 50' और फिर सभी खिलाड़ी फुटबॉल को आराम आराम से हवा में पैर की मदद से उछालने लगे। इन सभी खिलाड़ियों ने लक्ष्य को 31 तक पहुंचा दिया लेकिन दिग्विजय देशमुख और अनुकूल रॉय की गलती से फिर से यह चैलेंज करने में चूक हो गई। दिग्विजय देशमुख पर किक न लगने से इशान किशन ने उनसे कहा कि, 'क्या कर रहा है दिग्विजय, जाकर वार्म-अप कर ले' और फिर मुंबई के कोचिंग स्टाफ में से किसी एक सदस्य ने सभी खिलाड़ियों को टीम की तरफ बुला लिया।

मुंबई इंडियंस ने हाल फ़िलहाल में आईपीएल 2021 से जुड़े कई ऐसे मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किये हैं, जिसमें उनके खिलाड़ी नए और अलग तरह के चैलेंज करते हुए नजर आयें हैं। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ड्रोन उड़ाने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने काफी लुत्फ़ उठाया। आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ सितंबर महीने में शुरू होगा और 15 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला खेला जा सकता है। बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर अभी कोई घोषणा नहीं की है लेकिन सितंबर-अक्टूबर महीने में आईपीएल के बाकी बचे मैचों का आयोजन कराया जायेगा।

यह भी पढ़ें - RCB का बल्लेबाज टी20 ब्लास्ट में नए चैलेंज के लिए तैयार, कल से शुरू होगा टूर्नामेंट

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment