Create
Notifications

CSK के खिलाड़ी का नया लुक हुआ वायरल, हैशटैग Ghajini के साथ फोटो किये अपलोड

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक जारी किया है और अपने फैन्स से पूछा कि आपको कौन-सा लुक पसंद आया है। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने घर लौट आये और उन्हें एक लम्बा ब्रेक मिला है। दीपक चाहर ने इस ब्रेक के दौरान नए लुक को अपनाया, जिनके फोटो उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें - संजय मांजरेकर ने किया पलटवार, अश्विन के ट्वीट पर दिया करारा जवाब

दीपक चाहर ने इन्स्टाग्राम पर दो फोटो अपलोड किये और कैप्शन में लिखा कि, 'नया लुक! इनमें से कौन सा लुक आपको पसंद आया है दोस्तों? मैं भी किसी एक और सेलेक्ट नहीं कर पाया इसलिए दो फोटो अपलोड कर दिए हैं।' उन्होंने इस पोस्ट में #newlook, #Ghajini और #gangster का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने अपनी बहन मालती चाहर को फोटो खींचने का श्रेय दिया। #newlook से वो दर्शकों को अपना नया लुक दिखाना चाहते हैं, तो #Ghajini उन्होंने इसलिए इस्तेमाल किया क्योंकि उनका यह लुक आमिर खान के लुक से मिलता जुलता है, जो उन्होंने गजनी मूवी में अपनाया था। अंत में उन्होंने #gangster भी कैप्शन में लिखा है।

श्रीलंका दौरे पर दीपक चाहर हो सकते हैं मुख्य तेज गेंदबाज

भारतीय टीम का श्रीलंकाई दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा, जहाँ टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 एकदिवसीय व 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जायेंगे। इस दौरे के लिए दीपक चाहर का चयन मुख्य तेज गेंदबाज के रूप में हो सकता है। क्योंकि भारत के सभी मुख्य तेज गेंदबाज इंग्लैंड दौरे पर मौजूद हैं। इसलिए भुवनेश्वर कुमार के साथ वह श्रीलंका दौरे पर मुख्य तेज गेंदबाज होंगे। आईपीएल 2021 में दीपक चाहर का प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने कुछ मुकाबलों में बेहतरीन गेंदबाजी की और टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया। दीपक चाहर ने पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम के लिए लिमिटेड ओवर्स में लाजवाब प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें - RCB का बल्लेबाज टी20 ब्लास्ट में नए चैलेंज के लिए तैयार, कल से शुरू होगा टूर्नामेंट

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now