Create

संजय मांजरेकर ने किया पलटवार, अश्विन के ट्वीट पर दिया करारा जवाब

Rahul
संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए जवाब दिया
संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए जवाब दिया

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के बीच चल रहे विवाद पर एक नया मोड़ सामने आया है। संजय मांजरेकर के द्वारा अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट न कहने के विवादस्पद बयान पर टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज स्पिनर आर. अश्विन ने हाल ही में ट्विटर के जरिये जबरदस्त जवाब दिया है। और अब संजय मांजरेकर ने भी उनके रिप्लाई पर अपनी बात रखी है और उन्ही की भाषा में जवाब दिया है। रविचंद्रन अश्विन ने तमिल की फिल्म अपरिचित का एक डायलॉग का मीम शेयर करते हुए संजय के विवादस्पद बयान पर जबरदस्त जवाब दिया है, तो संजय मांजरेकर ने भी उसी फिल्म के किरदार का नाम लेकर अश्विन के सामने अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें - रविचंद्रन अश्विन ने संजय मांजरेकर को दिया जबरदस्त जवाब, एक फिल्म का डायलॉग किया शेयर

आर. अश्विन ने संजय मांजरेकर को रिप्लाई में फिल्म का फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया, जिसमें लिखा है कि, 'ऐसा मत करो, मेरा दिल बहुत दुखता है'। जिसपर अब संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए कहा कि इसके अलावा, चारी, मेरा दिल यह देखकर दुखता है कि इन दिनों सरल और सीधे क्रिकेट के आकलन पर भी हंगामा हो रहा है। संजय मांजरेकर के अनुसार उन्होंने क्रिकेट को मद्देनजर रविचंद्रन अश्विन के रिकॉर्ड का आकलन करते हुए यह बयान दिया था, जिसपर लोग सोशल मीडिया पर हंगामा कर रहे हैं।

संजय मांजरेकर कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। इससे पहले विश्व कप 2019 के दौरान उन्होंने रविन्द्र जडेजा को लेकर विवादस्पद बयान दिया था, जिसपर जडेजा ने मैच में शानदार प्रदर्शन कर उन्हें करारा जवाब दिया। साथ ही आईपीएल में उनकी झड़प मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड से हुई और पोलार्ड ने भी ट्वीट करते हुए उन्हें जवाब दिया था। संजय मांजरेकर के इस बयान पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने असहमति जताई है और आर. अश्विन का बचाव किया है। अभिनव मुकुंद और दिनेश कार्तिक ने अश्विन को दिग्गज खिलाड़ी बताया और संजय मांजरेकर को जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के खिलाड़ी को मिला प्रधानमंत्री का सपोर्ट, ECB को लगाई फटकार

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment