Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने संजय मांजरेकर को दिया जबरदस्त जवाब, एक फिल्म का डायलॉग किया शेयर

रविचंद्रन अश्विन ने फिल्म का डायलॉग शेयर करते हुए जवाब दिया
रविचंद्रन अश्विन ने फिल्म का डायलॉग शेयर करते हुए जवाब दिया
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर विवादस्पद बयान दिया था। यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, इस मामले में खुद रविचंद्रन अश्विन ने अपने ही अंदाज़ में ट्वीट कर मांजरेकर को मजेदार जवाब दिया है। आर अश्विन ने तमिल की फिल्म अपरिचित का एक डायलॉग का मीम शेयर करते हुए संजय के विवादस्पद बयान पर जबरदस्त जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के खिलाड़ी को मिला प्रधानमंत्री का सपोर्ट, ECB को लगाई फटकार

रविचंद्रन अश्विन ने फिल्म का फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया, जिसमें लिखा है कि, 'ऐसा मत करो, मेरा दिल बहुत दुखता है'। अश्विन ने यह जवाब कटाक्ष रूप में संजय मांजरेकर को दिया है। उनके इस जवाब पर लोगों ने संजय मांजरेकर का ही मजाक उड़ाया और उन्हें इस तरह के बयान देने पर फटकार भी लगाई है। आर. अश्विन ने इस ट्वीट के नीचे लिखा कि जिन लोगों को तमिल भाषा समझ नहीं आ रही है, तो उन्हें मैं बता देना चाहता हूँ कि यह अपरिचित फिल्म का फेमस डायलॉग है।

इसके साथ उनके ट्वीट पर भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन ने भी हँसते हुए कमेन्ट कर अश्विन को उसी भाषा में सलाह देते हुए कहा कि, 'माधव, आप क्या सोच रहे हो, कुछ भी मत' डालो यानी इस विषय पर आप कुछ भी मत लिखों और इग्नोर करो जिसपर अश्विन ने भी भी हँसते हुए इमोजी शेयर की है।

यह भी पढ़ें - भारतीय खिलाड़ी ने संजय मांजरेकर के विवादस्पद बयान पर कही बड़ी बात, अश्विन का किया बचाव

संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन पर चौंकाने वाला बयान दिया और कहा था कि लोग जब अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहते हैं तो उससे मुझे दिक्कत है। मुझे अश्विन के अंदर एक बेसिक समस्या ये नजर आती है कि सेना देशों में उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने वहां पर एक भी पांच विकेट हॉल नहीं लिया है। अगर इंडियन कंडीशंस को देखें जहां पर पिच स्पिनरों की मददगार होती है तो पिछले चार साल में जडेजा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले हैं। इसी वजह से मुझे अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहने में झिझक होती है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now