आज ही के दिन किरोन पोलार्ड ने एक ओवर में जड़े थे 6 छक्के, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच के रूप में कार्य करेंगे
किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच के रूप में कार्य करेंगे

पूर्व कैरेबियाई बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की गिनती विश्व के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में होती है जो खड़े-खड़े गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने में माहिर हैं। वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) का यह धाकड़ बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलता था। हालाँकि, पिछले वर्ष फ्रेंचाइजी ने उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया था, जिसके बाद पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी।

भले ही पोलार्ड अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस के स्क्वाड हिस्सा नहीं हैं लेकिन फ्रेंचाइजी अभी भी उन्हें अपनी फैमली का हिस्सा मानती है। इस बीच मुंबई ने पोलार्ड के एक ओवर में जड़े 6 छक्कों का वीडियो शेयर किया है जो उन्होंने मार्च 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में लगाए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए, मुंबई ने कैप्शन में लिखा, इस दिन 2021 में, किरोन पोलार्ड ने तूफानी बल्लेबाजी की

यहाँ देखें वीडियो:

गौरतलब है कि, इस मुकाबले में पोलार्ड ने पारी के छठे ओवर में अकीला धनंजय के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए छह छक्के लगाए थे। इसी के साथ दाएं हाथ का यह विस्फोटक बल्लेबाज वेस्टइंडीज की ओर से टी20 अंतरराष्ट्रीय में यह कारनामा करने वाला पहला बल्लेबाज बना था। अपनी इस तूफानी पारी में पोलार्ड ने 11 गेंदों में 38 रन बनाये थे। वेस्टइंडीज ने इस मैच को 4 विकेटों से जीता था।

ILT20 लीग में MI एमिरेट्स की कप्तानी करते नजर आये थे किरोन पोलार्ड

आईपीएल से संन्यास लेने के बाद किरोन पोलार्ड अभी हाल ही में इंटरनेशनल टी20 लीग में MI एमिरेट्स की अगुवाई करते नजर आये थे। उनकी अगुवाई में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन दूसरे क्वालीफायर मैच में गल्फ जायंट्स ने एमआई को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। टूर्नामेंट में एमआई ने 10 में से पांच मैचों में जीत हासिल की थी जबकि चार में हार का सामना किया, वहीं एक मैच का नतीजा नहीं निकला था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now