Create
Notifications

मुनाफ पटेल ने किया खुलासा, 2011 विश्व कप में मोहम्मद हफीज को कही थी बड़ी बात

मुनाफ पटेल ने मोहम्मद हफीज को 43 रनों के स्कोर पर आउट किया था
मुनाफ पटेल ने मोहम्मद हफीज को 43 रनों के स्कोर पर आउट किया था
Rahul
SENIOR ANALYST

विश्व कप 2011 (World Cup 2011) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने ट्विटर पर पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ हुए सेमीफाइनल का एक पल साझा किया है। इस फोटो में वह पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के विकेट का जश्न अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मना रहे हैं। उनके साथ इस फोटो में युवराज सिंह, सुरेश रैना और कप्तान एमएस धोनी भी हैं। मुनाफ पटेल ने यह फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि यह पल किस को याद है?

यह भी पढ़ें - भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर आई बड़ी खबर, BCCI के अधिकारी ने दी अहम जानकारी

मुनाफ पटेल द्वारा अपलोड किये गए इस फोटो में उन्होंने दर्शकों से इस पल को याद करने का सवाल किया, जिसपर दर्शकों ने भी जवाब देते हुए कहा कि यह पल तब का है, जब आपने मोहम्मद हफीज को आउट किया था। मुनाफ पटेल से इस दौरान एक दर्शक ने बड़ा ही मजेदार सवाल किया और पूछा कि सर आपको याद है मैंने इस विकेट को लेकर आपसे सवाल किया था कि आपने हफीज का विकेट लेने के बाद वास्तव में उनसे क्या कहा था? दर्शक के इस सवाल पर मुनाफ पटेल ने कहा कि मैंने मोहम्मद हफीज को विकेट मुझे देने के लिए धन्यवाद कहा था। उन्होंने यह रिप्लाई हँसते हुए दिया।

भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 29 रनों से मात दी थी। मुनाफ पटेल ने मोहम्मद हफीज को 43 रनों पर पवेलियन की राह दिखाई थी। हफीज ने स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में एमएस धोनी को विकेट के पीछे कैच थमा दिया था। मुनाफ पटेल ने इस मैच में 10 ओवर करते हुए 40 रन दिए और 2 अहम विकेट भी अपने नाम किये। मुनाफ पटेल के लिए यह विश्व कप शानदार रहा था। उन्होंने 8 मुकाबलों में 11 विकेट अपने नाम किये थे। भारतीय टीम ने फाइनल में श्रीलंका को हराते हुए 28 साल बाद विश्व कप अपने नाम किया था।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now