Create

RCB के तेज गेंदबाज ने दिखाया स्पेशल स्टंट, पूर्व भारतीय दिग्गज ने लिखा 'Easy Tiger'

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (Royal Challengers Banglalore) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो अपलोड किया, जिसमें वो बाइक से रेत और धूल उड़ाते हुए नजर आयें हैं। नवदीप सैनी फ़िलहाल भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए वो घर पर ही मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कभी महिंद्रा की थार से वो अपना टशन दिखाते हैं, तो कभी हार्ले डेविडसन की महंगी बाइक से वो इस प्रकार के स्टंट करते नजर आते हैं। नवदीप सैनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हुए एक शानदार कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि डर महसूस करने के लिए मेरे साथ मेरी बाइक पर बैठें।

यह भी पढ़ें - रविंद्र जडेजा ने 'Bits and Pieces' पर दिया बड़ा बयान, संजय मांजरेकर के साथ हुआ था विवाद

नवदीप सैनी इस बेहतरीन कैप्शन से अपने दर्शकों को कहना चाह रहे हैं कि यदि उन्हें डर महसूस करना है, तो उन्हें बाइक पर उनके साथ बैठना चाहिए क्योंकि वो एक शानदार स्टंट करते नजर आयें है। हालांकि उनके द्वारा किया गया यह स्टंट ज्यादा खतरनाक नहीं है। केवल बाइक पर बैठे-बैठे उन्होंने धूल उड़ाई, जो एक शानदार वीडियो में तब्दील हुआ। नवदीप सैनी द्वारा अपलोड किया गया यह वीडियो दर्शकों ने काफी पसंद किया है साथ ही उनके दिल्ली टीम के साथी खिलाड़ी कुलवंत खेजरोलिया ने कमेन्ट बॉक्स में 'किंग' लिखा तो भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रहे मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने लिखा 'Easy Tiger'। इसके अलावा केकेआर के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटि ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि अब थोड़ी मानोगे आप।

नवदीप सैनी पिछले कुछ वर्षों से भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। साथ ही आईपीएल में बैंगलोर टीम के लिए उन्होंने अपना बड़ा योगदान दिया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद से उन्होंने कम ही मैच खेले हैं। फ़िलहाल वह अपनी फिटनेस पर भी कार्य कर रहे हैं, जिसके वीडियो वो हर दिन सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने लोगों पर किया कटाक्ष, सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...