Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने 'Bits and Pieces' पर दिया बड़ा बयान, संजय मांजरेकर के साथ हुआ था विवाद

संजय मांजरेकर ने जडेजा को 'bits and pieces'प्लेयर बताया था
संजय मांजरेकर ने जडेजा को 'bits and pieces'प्लेयर बताया था
Rahul
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक इंटरव्यू के दौरान संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के साथ हुए आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में विवाद को याद करते हुए कई खुलासे किये हैं। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में रविंद्र जडेजा ने न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाया और उसके बाद कमेंट्री बॉक्स की तरफ देखते हुए तलवार बाजी वाला जश्न मनाया था। उन्होंने यह जश्न संजय मांजरेकर को देखकर मनाया, क्योंकि उस मैच के कुछ दिनों पहले संजय मांजरेकर ने जडेजा को लेकर विवादस्पद बयान दिया था। रविंद्र जडेजा ने इसी घटनाक्रम को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली ने किया खुलासा, इस बड़े कारण से नहीं दिखाना चाहते बेटी वामिका का चेहरा

रविंद्र जडेजा ने सेमीफाइनल में भारत की उम्मीदें जिंदा रखी लेकिन टीम को नहीं जीता पाए। उनके द्वारा खेली गई 59 गेंदों पर 77 रनों की तूफानी पारी भारतीय क्रिकेट में यादगार पारी बनकर रह गई है। उन्होंने उस पल और संजय मांजरेकर के साथ हुए विवाद को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि तब तो भट्टा गर्म था न, मतलब जब मैदान पर माहौल ही इस प्रकार का था कि मैं कमेंट्री बॉक्स को खोज रहा था। तब मैंने पाया कि वह इधर ही होगा और जिन्हें पता है वो समझ गए होंगे कि मैंने किसी की तरफ इशारा किया था और किसको अपना तलवार बाजी वाला जश्न दिखाकर जवाब दिया होगा।

दरअसल, संजय मांजरेकर ने जडेजा के ऑलराउंडर होने पर संदेह किया था। उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए छोटे-छोटे योगदान देते हैं और वो एक 'बिट्स एंड पीसेज' खिलाड़ी है, जिसको लेकर जडेजा ने भी उन्हें ट्वीट करते हुए कहा था कि मैंने आपसे दो गुना मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूँ। इसलिए आप खिलाड़ियों का आदर करें और अपनी बकवास बंद करें। हालांकि संजय मांजरेकर ने उस मैच के बाद जडेजा की तारीफ की और कहा कि उन्होंने उनके बयान की धज्जियाँ उड़ा दी है। भले ही भारत मैच हार गया लेकिन वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now