Create

T20 Blast 2021 में खिलाड़ी हुआ कोरोना का शिकार, ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज बल्लेबाज आज के मैच से बाहर

Marnus Labuschagne and Nick Selman for Glamorgan  - Vitality T20 Blast
Marnus Labuschagne and Nick Selman for Glamorgan - Vitality T20 Blast
reaction-emoji
Rahul

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast 2021) में कोरोना संक्रमण से जुडी एक खबर कल रात को सामने आई। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबूशेन (Marnus Labuschagne) और उनके साथी खिलाड़ी निक सेलमन (Nick Selman) व माइकल नेसर (Michael Neser) आज होने वाले टी20 ब्लास्ट मैच में ग्लामोर्गन (Glamorgan Cricket) के लिए नहीं खेल पायेंगे। निक सेलमन मैच से पहले कोरोना संक्रमण के शिकार पाए गए। टेस्ट के होने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ग्लामोर्गन टीम ने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुई दी और टीम के कोच मैथ्यू मेनार्ड ने भी इस सन्दर्भ में अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को मिली बड़ी सज़ा, इंग्लैंड से वापस भेजा जाएगा

ग्लामोर्गन टीम के हेड कोच मैथ्यू मेनार्ड ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई खबर भी नहीं है कि सेलमन किस प्रकार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। मार्नस लैबुशेन और उनके साथी खिलाड़ी माइकल नेसर टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर सकते। निक सेलमन का टेस्ट आज सुबह ही पॉजिटिव पाया गया और एहतियाती उपाय के तौर पर टीम के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबूशेन को आज के मुकाबले से बाहर कर दिया गया है।

बल्लेबाज निक सेलमन को अब 10 दिनों के लिए आइसोलेट कर दिया गया है। निक सेलमन के करीबी मार्नस लैबुशेन और माइकल नेसर भी सभी नियमों व निर्देशों का पालन कर रहे हैं। इसलिए उन्हें भी आज के मैच से बाहर किया गया है। इनके अलावा ग्लामोर्गन टीम के सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ग्लामोर्गन के लिए मार्नस लैबुशेन शानदार फॉर्म में थे और निक सेलमन ने भी टीम के लिए अहम योगदान दिया था। मार्नस लैबुशेन ने 6 पारियों में सबसे ज्यादा 294 रन बनायें हैं तो निक सेलमन ने भी 130 रन बनायें हैं। माइकल नेसर को अभी एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें - टी20 विश्व कप में शामिल हो सकता है RCB का पूर्व गेंदबाज, कप्तान मॉर्गन ने जताया भरोसा


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...