Create

बांग्लादेश टीम के लिए आई बड़ी खबर, कोरोना के कहर से मिली राहत

बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन होगा
बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन होगा
reaction-emoji
Rahul

नए साल पर शुरू हो रही न्यूज़ीलैंड बनाम बांग्लादेश (NZ vs BAN) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले मेहमान टीम के लिए राहत की खबर सामने आई है। हाल ही में हुए बांग्लादेश के सभी खिलाड़ियों और सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके चलते अब खिलाड़ी बाहर मैदान पर जाकर अभ्यास कर सकते हैं। इस बड़ी खबर की जानकारी टीम के डायरेक्टर खालिद महमूद ने दी है। आपको बता दें कि बांग्लादेश टीम 10 दिसंबर को न्यूज़ीलैंड पहुंची थी लेकिन टीम में कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद सभी को आइसोलेट कर दिया गया था।

बांग्लादेश टीम के डायरेक्टर और पूर्व खिलाड़ी खालिद महमूद ने इस सन्दर्भ में बताया है कि, 'हमने रविवार को यहां अपना आखिरी कोविड-19 टेस्ट करवाया था और परिणाम सोमवार को आए है। हम सभी के नेगेटिव टेस्ट आयें हैं। हमारी टीम आज स्थानीय समय के अनुसार तक़रीबन 10 बजे के बाद से लिंकन विश्वविद्यालय के मैदान पर अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। यहां हम जिम की सुविधाओं का भी लाभ उठाएंगे।'

इससे पहले, बांग्लादेश के स्पिन-गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और साथ ही न्यूज़ीलैंड आते समय फ्लाइट के दौरान बांग्लादेश टीम के कुछ खिलाडी एक कोरोना मरीज के संपर्क में आये थे। इन जानकारियों के बाद टीम के कैम्प में हडकंप मच गया लेकिन अभी मामला शांत है और सभी खिलाडी सुरक्षित और कोरोना नेगेटिव है।

न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के बीच 1 जनवरी से टेस्ट सीरीज का पहला मैच माउंट मॉन्गनुई में खेला जायेगा। बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन होगा। दोनों टीमों के बीच 9 जनवरी से दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत क्राइस्टचर्च में होगी। यह दोनों मुकाबलों आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेले जायेंगे। आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का पिछला ख़िताब अपने नाम किया था। उन्होंने भारतीय टीम को मात देकर यह ख़िताब जीता था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...