NZ vs PAK: आजम खान के साथ मस्ती करते नजर आए बाबर आजम, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम का दिखा मजेदार अंदाज
बाबर आजम का दिखा मजेदार अंदाज

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का क्रिकेट के मैदान पर खराब प्रदर्शन जारी है। पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी पाकिस्तान को कीवी टीम के हाथों 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैमिल्टन में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 173 रन बनाकर आलआउट हो गई। बहरहाल इस मैच में पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम विकेटकीपर आजम खान के साथ मस्ती करते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडाय पर वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना मैच के न्यूजीलैंड की पारी के 19वें ओवर की है। पाकिस्तान के लिए यह ओवर हारिस राउफ कर रहे थे। हारिस ने इस ओवर की एक गेंद लेग साइड में काफी बाहर की ओर डाली। इस गेंद पर आजम खान ने शानदार डाइव लगाकर गेंद को रोका। आजम की इस शानदार बचाव की सबने तारीफ की। हालांकि बाबर आजम का तारीफ करने के तरीका सबसे अलग और खास रहा। वह आजम के पास आकर उनकी ओर कूदते नजर आए। आजम और वह इसके बाद मुस्कुराते नजर आए। बाबर आजम और आजम खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस घटना के बाद बाबर आजम हारिस राउफ पर गुस्सा जताते हुए भी नजर आए। हारिस की खराब गेंद से गुस्से में आए बाबर उन्हें सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करने की सलाह देते हुए दिखे।

आपको बता दें कि बाबर आजम का बल्ला न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में भी जमकर चला। उन्होंने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। बाबर ने आज हुए मुकाबले में 43 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से शानदार 66 रनों की पारी खेली। हालांकि बाबर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकें।

Quick Links

Edited by Rahul