Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने बनाई 'रोबोट' से दोस्ती, दिया अपना ऑटोग्राफ

Photo Courtesy : Pakistan Cricket Board Twitter
Photo Courtesy : Pakistan Cricket Board Twitter
reaction-emoji
Rahul
visit

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में चल रहे पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शानदार खेल देखने को मिला। ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia) पहले बल्लेबाजी करते हुए 391 रनों पर सिमट गई, जिसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम पाकिस्तान ने 1 विकेट खोकर 90 रन बना लिए है। लेकिन मैदान पर कल एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बल्लेबाजी के दौरान रोबोट कैमरा से परेशान हुए लेकिन आज उन्होंने उस कैमरे पर ऑटोग्राफ देते हुए उसे माफ़ कर दिया है।

दरअसल, यह मामला कल का है जब स्टीव स्मिथ 19 रनों के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो मिड-विकेट की दिशा में मूव कर रहा रोबोट कैमरा उनकी बल्लेबाजी को भंग करता हुआ दिखाई पड़ा, जिसका इशारा उन्होंने हैरानी जताते हुए किया। एक समय पर इस कैमरे को कण्ट्रोल कर रहे विशेषज्ञ भी चौंक गए कि कैसे स्मिथ को कैमरे से परेशानी हुई। लेकिन आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने एक शानदार मिजाज से कैमरे को माफ़ कर दिया है।

Apology accepted ✅ 😀@stevesmith49 made friends with ‘the robot’, endowed it with his autograph ✍️ #BoysReadyHain l #PAKvAUS https://t.co/E3iNPr154O

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'माफी स्वीकार की जाती है। स्मिथ ने 'रोबोट' से दोस्ती बनाई और अपना ऑटोग्राफ दिया है। स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में 59 रन बनायें और नसीम शाह ने उन्हें पगबाधा आउट कर दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से चार बल्लेबाजों अर्धशतक जड़े और स्कोर को 400 के करीब पहुंचा दिया है। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह ने 4-4 विकेट अपने नाम किये, जबकि साजिद खान और नौमान अली को 1-1 विकेट मिला है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच ड्रॉ रहे हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now