Create
Notifications

बाबर आज़म का गेंदबाजी में कमाल, प्रमुख बल्लेबाज को शतक बनाने से रोका

बाबर आज़म ने एलेक्स कैरी को 93 रनों के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया (Photo - Twitter)
बाबर आज़म ने एलेक्स कैरी को 93 रनों के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया (Photo - Twitter)
reaction-emoji
Rahul

कराची के नेशनल स्टेडियम में चल रहे पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेहमान टीम ने 505 रन बना लिए हैं। लेकिन दिन का खेल खत्म होने पर पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कंगारू टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) को क्लीन बोल्ड कर दिया और उन्हें अपना पहला टेस्ट शतक बनाने से रोक दिया। बाबर आज़म ने एलेक्स कैरी को 93 रनों के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने उनके इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

He told us he is an all-rounder, and who are we to doubt! 🤷🏻‍♂️#BoysReadyHain l #PAKvAUS https://t.co/biqQm8Wv1B

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आज़म के द्वारा लिए गए एलेक्स कैरी के विकेट का वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि बाबर आजम ने कहा था कि, 'वह ऑलराउंडर हैं और हम कौन होते हैं इस बात पर संदेह करने वाले।' दरअसल, बाबर आजम ने टॉस के दौरान कहा था कि वह भी गेंदबाजी करते हुए दिख सकते हैं, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट मैच के दूसरे दिन 4 ओवर किये, जिसमें 7 रन देकर एलेक्स कैरी के रूप में उन्होंने बड़ा विकेट अपनी झोली में डाला है। उनके द्वारा लिया गया यह विकेट सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का विशाल स्कोर

पहले दिन के स्कोर 251/3 से आगे खेलते हुए दूसरे दिन उस्मान ख्वाज़ा ने नाथन लायन के साथ टीम को 300 के पार पहुंचाया, लेकिन लंच से पहले लायन 38 रन बनाकर आउट हुए। लंच के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 332/4 था और चायकाल के समय स्कोर 407/7 था। चाय के बाद एलेक्स कैरी ने शानदार पारी खेलकर टीम को 500 के पार पहुंचाया। स्टंप्स के समय मिचेल स्टार्क 28 और कप्तान पैट कमिंस खाता खोले बिना नाबाद थे। दूसरे दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 180 ओवर में 505/8 था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...