Create
Notifications

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने छोड़ा कैच, अजमल-मलिक के ड्रॉप कैच की याद दिलाई

ट्विटर पर भी लोगों ने मलिक और अजमल के कैच छोड़ने को याद किया
ट्विटर पर भी लोगों ने मलिक और अजमल के कैच छोड़ने को याद किया
Rahul

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (PAK vs WI ) के बीच टी20 श्रृंखला का तीसरा मुकाबला चल रहा है। पहले दो टी20 मुकाबलों को जीतकर मेजबान पाकिस्तान ने पहले ही सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो सही भी साबित हुआ। सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन और ताबड़तोड़ शुरुआत की लेकिन पारी के आठवें ओवर में पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों ने एक आसान सा कैच टपका दिया। मोहम्मद हसनैन और इफ्तिकार अहमद दोनों खिलाड़ी गेंद की तरफ भागे और एक दुसरे के भरोसे पर रह गए, जिसके कारण आसान सा कैच छूट गया।

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शमराह ब्रुक्स ने मोहम्मद नवाज की गेंद को मिडविकेट की दिशा में उठाकर मारा लॉन्ग ऑन से तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन भाग रहे थे तो डीप मिड विकेट से इफ्तिकार अहमद आ रहे थे। लेकिन दोनों के बीच अच्छा तालमेल देखने को नहीं मिला जिसके कारण कैच छूट गया ट्विटर पर इस कैच की तुलना बेहद ही प्रसिद्ध शोएब मलिक और सईद अजमल के कैच छोड़ने के दृश्य की याद दिला दी। ट्विटर पर भी लोगों ने मलिक और अजमल के उस कैच छोड़ने को याद किया है।

ohhh @IftiAhmed221 what have you done.. despite of call from @MHasnainPak you didn't stop.. so the result is IN front of you. look at the replay hasnain had clear call to Iffi.. #PAKvWI https://t.co/bh7awNYQbr

शोएब मलिक और सईद अजमल ने भी छोड़ा था आसान सा कैच जो बन गया मजेदार किस्सा

इफ्तिकार अहमद और मोहम्मद हसनैन दोनों ने एक आसान सा कैच टपकाया, जिसने मलिक और अजमल के कैच की याद दिला दी। सयोंग से अजमल और मलिक ने भी यह कैच वेस्टइंडीज के खिलाफ टपकाया था जिसे अभी भी मजेदार रूप में याद किया जाता है। ट्विटर पर भी इन दोनों कैचों की तुलना की जा रही है और मजेदार प्रतिक्रिया दर्शकों के द्वारा साझा की जा रही है।

This historic moment recreated by Hasnain and Iftikhar. 🔥#PAKvWI https://t.co/LwgGoDmGLD

आपको बता दें कि कैच छूटने के बाद ब्रुक्स ने 49 रनों की अहम पारी खेली और इफ्तिकार अहमद ने ही उनका कैच लपका। कप्तान निकोलस पूरन ने धमाकेदार अंदाज़ में बल्लेबाजी की और अर्द्धशतक जड़ते हुए 64 रन बनायें हैं। वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के सामने 208 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...