हारिस रऊफ ने अपने झगड़े की वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से हुई थी लड़ाई

 हारिस राउफ ने दी झगड़े के वीडियो पर सफाई
हारिस रऊफ ने दी झगड़े के वीडियो पर सफाई

Haris Rauf Statement on Heated argument with Fan in USA: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में ग्रुप स्टेज का चरण समाप्त हो चुका है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम सुपर 8 के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। सभी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया से लेकर पूर्व खिलाड़ी सभी पाकिस्तानी प्लेयर्स को लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का भी एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक दर्शक के साथ उनकी गहमागहमी हो गई। इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया, जिसके बाद हारिस रऊफ को लेकर लगातार दोतरफा रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग हारिस को डिफेंड करते नजर आये तो कुछ लोगों ने उन्हें अहंकारी बताया है।

हालांकि हारिस रऊफ ने अब यह साफ कर दिया है कि उन्हें पाकिस्तान दर्शक पर गुस्सा क्यों आया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि, 'मैंने फैसला किया था कि मैं इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर नहीं लाऊंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आ गया है। तो मुझे लगा कि अब इसपर बातचीत करनी चाहिए। सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में हम सभी के फीडबैक लेने के लिए बिलकुल तैयार हैं। फैंस को हक है हमें सपोर्ट करने का और हमारी आलोचना करने का। फिर भी जब बात मेरे परिवार या मेरे माता-पिता पर आएगी तो मैं एक्शन लेने से हिचकिचाऊंगा नहीं। यह जरुरी है कि आप लोगों और उनके परिवार के प्रति रिस्पेक्ट दिखाए भले ही वह कोई भी कार्य करते हो।' बता दें कि हारिस रऊफ के बयान के बाद पाकिस्तानी फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

हारिस रऊफ और दर्शक के बीच के झगड़े का क्या था पूरा मामला

हारिस रऊफ का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिखाई दे रहा है कि वो अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे होते हैं लेकिन अचानक वो एक शख्स को मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वहां पर मौजूद लोग आकर बीच-बचाव कर देते हैं। इस दौरान वो शख्स ये कहते हुए सुनाई देता है कि वो हारिस रऊफ का फैन है और सिर्फ एक तस्वीर चाहता है। इस पर हारिस रऊफ कहते हैं कि क्या वो इंडियन है? इस पर वो शख्स जवाब देता है कि वो पाकिस्तानी है। हारिस रऊफ कहते हैं कि पाकिस्तानी होकर ये हरकत तुम्हारी है, तुम गाली दे रहे हो। इस दौरान हारिस रऊफ काफी गुस्से में दिखाई देते हैं और कहते हैं कि तेरे बाप ने यही सीख तुम्हे दी है क्या? आप भी देखिए ये वीडियो।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now