Create

'नहीं नहीं रमीज भाई अभी करियर ख़त्म नहीं हुआ' पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का जबरदस्त जवाब

England v Pakistan - ICC Champions Trophy Semi Final
England v Pakistan - ICC Champions Trophy Semi Final
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज व मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) को तेज गेंदबाज रुम्मान रईस (Rumman Raees) ने ट्विटर पर ट्रोल करते हुए अपने करियर को लेकर अहम बात कही है। दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के मैच के दौरान रमीज राजा ने कमेंट्री बॉक्स में कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रुम्मान रईस ने भी फील्डिंग करते हुए डाइव लगाई थी, जिससे उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया। उनकी यह बात सुनकर रुम्मान रईस ने ट्विटर पर एक बेहतरीन मीम शेयर किया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड का मुख्य खिलाड़ी हुआ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर

रुम्मान रईस ने बॉलीवुड फिल्म अग्निपथ के एक गाने की लाइन का इस्तेमाल मीम में शेयर किया, जिसमें लिखा था 'अभी मुझ में कहीं बाकी है थोड़ी सी जिंदगी' और साथ ही उन्होंने कैप्शन में रमीज राजा को टैग करते हुए कहा कि नहीं.. नहीं.. रमीज भाई अभी करियर खत्म नहीं हुआ है, इंशाअल्लाह। गौरतलब है कि रुम्मान रईस ने रमीज राजा को जबरदस्त जवाब देते हुए बताया है कि वह अभी भी पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते हैं। उनके इस जवाब पर रमीज राजा ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि बहुत अच्छे, यही नियत चाहिए। आपकी रिकवरी जल्दी हो। इसपर रुम्मान रईस ने कहा कि धन्यवाद, रमीज भाई बस दुआओं में याद रखना।

यह भी पढ़ें - टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मौज मस्ती, BCCI ने शेयर किया वीडियो

रुम्मान रईस ने पाकिस्तान के लिए 9 एकदिवसीय व 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें है। इस दौरान उन्होंने कुल 22 विकेट हासिल किये हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2020 में खेला था। रुम्मान रईस ने अपना पहला एकदिवसीय मैच चैंपियंस ट्रॉफी 2017 (Champions Trophy 2017) में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। यह मैच सेमीफाइनल मुकाबला था, जिसमें उन्होंने 2 अहम विकेट हासिल किये थे। पाकिस्तान के लिए उन्होंने आखिरी बार साल 2018 में शिरकत की थी लेकिन उसके बाद वह टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...