Create
Notifications

भारत के खिलाफ होने वाले सुपर 12 के मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने 12 खिलाड़ियों का ऐलान किया

 कल टॉस के समय कप्तान बाबर आजम इन 12 खिलाड़ियों में प्लेइंग XI का चयन करेंगे
कल टॉस के समय कप्तान बाबर आजम इन 12 खिलाड़ियों में प्लेइंग XI का चयन करेंगे
Rahul
visit

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जबरदस्त मुकाबला खेला जायेगा। टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ होने वाले इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) ने अपने 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। मैच से एक दिन पहले अपने 12 खिलाड़ियों की घोषणा कर पाकिस्तान ने इस बड़े मुकाबले का बिगुल बजा दिया है। हालांकि भारतीय टीम ने अभी तक इस प्रकार की कोई घोषणा नहीं की है।

पाकिस्तान ने 5 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों में कप्तान बाबर आजम (Babar Azam), विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, हैदर अली, फखर जमान को जगह दी है, तो ऑलराउंडर व स्पिनर के रूप में मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, शादाब खान और इमाद वसीम को टीम में स्थान मिला है। इसके अलावा तेज गेंदबाजी में हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी और हैरिस राउफ को शामिल किया गया है। कल मुकाबले से पहले होने वाली टॉस के समय कप्तान बाबर आजम इन 12 खिलाड़ियों में प्लेइंग XI का चयन करेंगे।

Pakistan open T20 World Cup campaign on SundayMore details ➡️ pcb.com.pk/press-release-…#WeHaveWeWill | #T20WorldCup

कौन हो सकता है पाकिस्तान की प्लेइंग XI में?

सलामी बल्लेबाज के रूप में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान टीम में बने रहेंगे। अभ्यास मैचों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले फखर जमान नंबर 3 का जिम्मा संभाल सकते हैं। इसके बाद मोहम्मद हफीज, आसिफ अली और शोएब मलिक मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। इमाद वसीम और शादाब खान के रूप में स्पिन गेंदबाजी देखने को मिल सकती है और कयास ये लगाये जा रहे हैं कि तीनों तेज गेंदबाजों को कल के मुकाबले में खिलाया जा सकता है। इसका मतलब अभ्यास मैचों में न खेलने वाले युवा बल्लेबाज हैदर अली को 12वें खिलाड़ी के रूप में बाहर बैठाया जा सकता है।

भारत के खिलाफ उतरने वाले पाकिस्तान के 12 खिलाडियों की पूर्ण सूची

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हैरिस राउफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी।

पाकिस्तान ने यह चयन 15 खिलाड़ियों में से किया है, जिसमें बाहर बैठे गए खिलाड़ियों में मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का नाम शामिल है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now