ऑस्ट्रेलिया पहुंची पाकिस्तानी टीम को खुद उठाना पड़ा अपना सामान, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Sohail Imran Twitter)
(Photo Courtesy: Sohail Imran Twitter)

वर्ल्ड कप में अपने खराब प्रदर्शन से आगे बढ़कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) अब टेस्ट में अपनी परीक्षा देने ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची पाकिस्तान टीम का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां टीम के सभी खिलाड़ियों को अपना सामान खुद ही ट्रक में लोड कराना पड़ रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, कप्तान शान मसूद समेत पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है। टीम के खिलाड़ी बारी- बारी कर अपने सामान को ट्रक में लोड कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एयरपोर्ट पर लेने कोई भी अधिकारी नजर नहीं आ रहे हैं। इस वीडियो में सामान रखने के बाद मोहम्मद रिजवान वहां पर मौजूद फैंस के साथ सेल्फी लेते भी नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस यह वीडियो देख काफी हैरान है। फैंस ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों पर से अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद औसत रहा था। टीम इस टूर्नामेंट में 9 मुकाबले में सिर्फ 4 मुकाबले जीत सकी थी जबकि 5 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वर्ल्ड कप में टीम के इस प्रदर्शन के बाद नियमित कप्तान बाबर आजम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शान मसूद को नया टेस्ट कप्तान और शाहीन अफरीदी को नया टी20 कप्तान बनाया था। अब शान मसूद की कप्तानी में यह पाकिस्तान की पहली टेस्ट सीरीज है।

ऐसे में पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में अपना पूरा दमखम लगाते हुए शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी। बाबर आजम भी इस सीरीज में लंबे समय बाद सिर्फ बल्लेबाज के रूप में उतरेंगे। बल्लेबाजी के लिहाज से उनके लिए भी यह सीरीज महत्वपूर्ण होगी।

Quick Links

Edited by Rahul