Create

"कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमण को लेकर BCCI के साथ संपर्क में थे"

Rahul
Photo - Sony Sports SS
Photo - Sony Sports SS

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच हुए दूसरे टी20 मैच में मेजबान टीम ने आखिरी ओवर में जीत हासिल करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर कर ली है। भारत के लिए 4 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था। क्योंकि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के कोरोना पॉजिटिव पायें जाने के बाद उनको और 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया। इसलिए ये सभी खिलाड़ी दूसरे और तीसरे टी20 मैच से बाहर कर दिए गए।

क्रुणाल पांड्या के अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), इशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), दीपक चाहर (Deepak Chahar), मनीष पांडे (Manish Pandey), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम इस लिस्ट में शामिल है। दूसरे मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे से इन खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट की कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई को लेकर अहम सवाल किया गया।

स्पोर्ट्सकीड़ा द्वारा पूछे गए कोरोना के अपडेट को लेकर पारस म्हाम्ब्रे ने जवाब दिया और कहा कि हमारी जानकारी अनुसार कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना संक्रमण को लेकर BCCI के संपर्क में थे। हमें यह भी जानकारी दी गई कि किसी भी प्रकार का फैसला अगर लिया जाता है, तो उसकी जानकारी पहले दे दी जाएगी। हम वैसे भी अपनी तैयारी के साथ आगे बढ़े। भले ही खेल को रद्द कर दिया जाता, फिर भी हम मैच के लिए तैयार रहते।

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच के लिए 7 बदलाव किये। क्योंकि पहले मैच में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी आइसोलेशन में भेजे जा चुके थे। हालांकि टीम इंडिया ने दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम को जीत नहीं मिल सकी।

दूसरे टी20 मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने दिया था बड़ा बयान

सोनी टीवी को दिए इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ ने कहा कि दुर्भाग्य से क्रुणाल के अलावा अन्य सभी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है लेकिन कुछ करीबी संपर्क आज नहीं खेलेंगे। इसलिए हमारे पास प्लेइंग इलेवन उपलब्ध है और वे सभी खेल रहे हैं। सभी 11 खिलाड़ी एकादश में जगह बनाने के लिए काफी अच्छे हैं और इसलिए उन्हें टीम में चुना गया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment