'शादी तो हो गई, लेकिन...'- इमाम उल हक ने बाबर आज़म की सलाह मानते हुए शेयर किया मजेदार पोस्ट

Neeraj
Photo Courtesy: Imam Ul Haq Twitter
Photo Courtesy: Imam-ul-Haq Twitter

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) ने ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले पूर्व कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए इमाम ने बताया कि वो शादी के बाद भी अपने दोस्तों को नहीं भूले हैं।

बता दें कि इमाम और बाबर आखिरी बार वर्ल्ड कप 2023 में एक्शन में दिखे थे। इस जोड़ी ने कई मौकों पर पाकिस्तान को मुश्किलों से बाहर निकालते हुए अहम मैचों में जीत दिलाई है। हालाँकि, वर्ल्ड कप में बाएं हाथ के बल्लेबाज का फॉर्म काफी खराब रहा था और इस वजह से उन्हें आखिरी के कुछ मैचों में प्लेइंग XI से बाहर भी बैठने पड़ा था।

गुरुवार को इमाम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इन तस्वीरों में वह बाबर के साथ मस्तीभरे अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

शादी हो गई, लेकिन देख लो भुला नहीं।

गौरतलब है कि इमाम-उल-हक ने 25 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड अनमोल महमूद से शादी रचाई थी। शादी के रिसेप्शन में पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए थे, बाबर भी उन्हीं में से एक थे। शादी के बाद बाबर ने इमाम को नई पारी शुरू करने की बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था,

इमाम -उल -हक आपके जीवन की नई पारी शुरू करने का समय आ गया है। नए सफर के लिए शुभकामनाएँ। आपको दुनिया की सारी खुशियाँ मिले। कृपया अब से कुछ समय अपने दोस्तों के साथ भी बिताने का प्रयास करें। भूल ना जाना।

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज ने बाबर आज़म की सलाह को मना और शादी के बाद उनके साथ समय बिताना नहीं भूले। फैंस को इमाम का यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम गुरुवार, 30 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हुई। यह दोनों स्टार खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा हैं। सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से खेले जाने वाले मुकाबले से होगी।

Quick Links

Edited by Rahul