Create
Notifications

पाकिस्‍तान-वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का कार्यक्रम दोबारा निर्धारित होने पर रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने वनडे सीरीज स्‍थगित होने पर निराशा जाहिर की
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने वनडे सीरीज स्‍थगित होने पर निराशा जाहिर की
Vivek Goel

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket board) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कोविड भय के कारण वेस्‍टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज दोबारा निर्धारित करने पर निराशा व्‍यक्‍त की है।

पीसीबी और क्रिकेट वेस्‍टइंडीज ने गुरुवार को संयुक्‍त बयान जारी करके बताया कि पाकिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे सीरीज अभी स्‍थगित कर दी गई है और अब इसका आयोजन जून 2022 में किया जाएगा। बता दें कि यह सीरीज आईसीसी पुरुषों के क्रिकेट विश्‍व कप सुपर लीग के तहत खेली जानी थी।

जानकारी मिली है कि बुधवार को पीसीआर परीक्षण के बाद वेस्‍टइंडीज खेमे में पांच और कोविड मामले मिले। इसके कारण कुल मामले 9 हो गए क्‍योंकि कराची में 9 दिसंबर को आने के बाद कुछ मामले आए थे।

पाकिस्‍तान के तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच जीतने के बाद रमीज राजा ने ट्वीट किया, 'बहुत प्रभावी अंदाज में लक्ष्‍य का पीछा किया। आत्‍मविश्‍वास और शांत रहना इस उपलब्धि का दिल थी। रिजवान के लिए शानदार साल और बाबर के रूप में उनका खराब जोड़ीदार नहीं रहा। वनडे सीरीज के दोबारा निर्धारित किए जाने पर खेद है, लेकिन तब जून में पूर्ण-कालिक फिट वेस्‍टइंडीज टीम होगी।'

#PAKvWI Very impressive record chase tonight.Self belief & calmness was at the heart of that feat!Great year for Rizwan & he doesn’t have a bad partner in Babar too. Pity about the rescheduling of the ODI series but we will have a full fledged fit WI team for that June encounter.

पाकिस्‍तान ने किया क्‍लीन स्‍वीप

मैच की बात करें तो पाकिस्‍तान ने तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में वेस्‍टइंडीज का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया। पाकिस्‍तान ने गुरुवार को तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में वेस्‍टइंडीज को सात विकेट से मात दी।

रन मशीन मोहम्‍मद रिजवान ने साल में अपना 12वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक जमाया और 87 रन बनाए। वहीं कप्‍तान बाबर आजम ने 79 रन बनाए और पाकिस्‍तान ने 18.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 208 रन का लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

मेहमान टीम ने तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और निकोलस पूरन (64) की पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन का स्‍कोर बनाया था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...