PSL मैच में विराट कोहली vs बाबर आजम के नारों से गूंजा स्टेडियम

क्रिकेट में विराट कोहली और बाबर आजम की बल्लेबाजी की तुलना लगातार की जाती है
क्रिकेट में विराट कोहली और बाबर आजम की बल्लेबाजी की तुलना लगातार की जाती है

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की दीवानगी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में भी देखी जा रही है। इससे पहले हाल ही में एक पाकिस्तानी प्रशंसक पीएसएल मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर लेकर आया और उनसे पाकिस्तान में आकर शतक लगाने के लिए कहा। लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली के फैन्स और बाबर आजम (Babar Azam) के फैन्स एक दूसरे के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आये हैं।

आपको बता दें कि मौजूदा क्रिकेट में विराट कोहली और बाबर आजम की बल्लेबाजी की तुलना लगातार की जाती है, जिसके चलते उनके फैन्स सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो में एक फैन ग्रुप कोहली... कोहली.. के नारे लगाते हुए दिखे, तो दूसरी तरफ बाबर... बाबर... के चैंट्स लगाये गए। हालांकि इन दर्शकों के बीच किसी प्रकार का कोई रोष नहीं देखा गया और सभी खुशमिजाज अंदाज़ में अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट करते हुए दिखे है। इससे पहले पाकिस्तानी फैन ने पोस्टर पर एक संदेश भी लिखा था। इसमें लिखा हुआ था, "मैं आपको पाकिस्तान में शतक बनाते हुए देखना चाहता हूं।"

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनैतिक तनाव की वजह से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला का आयोजन नहीं होता है। ना भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करती है और ना ही पाकिस्तान की टीम भारत आती है। दोनों टीमें केवल आईसीसी टूर्नामेंट्स के दौरान ही एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं। यही वजह है कि फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले काफी कम ही देखने को मिलते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल 70 शतक लगाए हैं। इस दौरान लगभग हर देश में उन्होंने शतकीय पारी खेली है। विराट कोहली ने कई जबरदस्त पारियां अपने करियर के दौरान खेली हैं। हालांकि वो कभी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए हैं। वहीं पाकिस्तानी फैंस उन्हें स्टेडियम में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now