Create

'विश्व की सबसे टॉप लीगों में है पाकिस्तान सुपर लीग', आंद्रे रसेल का बड़ा बयान

Rahul
आंद्रे रसेल क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम से खेलेंगे PSL
आंद्रे रसेल क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम से खेलेंगे PSL

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के बचे बाकी मैचों की शुरुआत इस महीने हो जाएगी। हालांकि मैनेजमेंट की तरफ से अभी किसी भी प्रकार का शेड्यूल जारी नहीं किया है लेकिन खिलाड़ियों का जमावड़ा अबू धाबी में शुरू हो चुका है। कई खिलाड़ी इस समय क्वारंटाइन में हैं और लगातार कमरे में बैठकर इंटरव्यू दे रहे हैं। क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) में नए-नए शामिल हुए वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर बड़ा बयान दिया। उनका मानना है कि पीएसएल दुनिया में सबसे टॉप लीग है।

आंद्रे रसेल ने पाकिस्तान सुपर लीग को बाकी लीग की तुलना में टॉप बताते हुए यह बयान दिया और कहा कि मैंने आईपीएल खेला है, बिगबैश लीग भी खेला है और कैरिबियन लीग का भी हिस्सा रहा हूँ और मैंने विश्व की बाकी लीग में भी शिरकत की है और मैं बिलकुल यह कहना चाहूँगा कि पाकिस्तान सुपर लीग विश्व की सबसे टॉप लीग में से एक है। मेरे अनुसार क्रिकेट क्वालिटी और गेंदबाजी प्रतिभा इस लीग को और भी कठोर बनाती है, तो मेरे हिसाब से तो यह शीर्ष लीगों में है। आंद्रे रसेल ने हाल ही में आईपीएल (IPL 2021) में हिस्सा लिया था, जहाँ उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेलते हुए 7 मैचों में 105 रन बनायें और गेंदबाजी में 7 विकेट अपने नाम किये।

यह भी पढ़ें - 'आख़िरकार हम मिले', लम्बे समय बाद भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों की हुई मुलाकात

पाकिस्तान सुपर लीग के पहले फेज में क्वेटा ग्लैडिएटरर्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और अंक तालिका में टीम नीचे बनी हुई है। टीम के बेहतरीन प्रदर्शन और अंक तालिका में ऊपर लाने को लेकर आंद्रे रसेल ने अपनी बात रखी और कहा कि मैं टीम की जीत में अपना योगदान देना चाहूँगा। और यदि आप लगातार जीतते हुए चले गए, तो आप का आत्मविश्वास बढ़ जाता है। फिर आप हर मैच में जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। आंद्रे रसेल ने इससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस की तरफ से शिरकत की थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment