Create
Notifications

पंजाब किंग्‍स ने सांस थाम देने वाले मैच में रॉयल्‍स को धोया, प्रीटि जिंटा ने कहा- 'बंद नहीं किया हार्ट अटैक देना'

IPL 2021
IPL 2021
Vivek Goel

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने IPL 2021 में अपने अभियान की शुरूआत संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को सांस थाम देने वाले मुकाबले में मात देकर की। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में पंजाब किंग्‍स ने रोमांचक मैच में 4 रन से जीत दर्ज की। आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली पंजाब किंग्‍स ने इस साल अपना नया नाम रखा और नई शुरूआत करने का फैसला किया।

केएल राहुल (91) और दीपक हूडा (64) की उम्‍दा पारियों की बदौलत पंजाब किंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स एक समय 70/3 के स्‍कोर पर संघर्ष कर रही थी। नए कप्‍तान संजू सैमसन ने अपने कंधों पर जिम्‍मेदारी उठाई और 119 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। संजू की पारी की बदौलत रॉयल्‍स को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 5 रन की दरकार थी। तब सैमसन आउट हो गए और पंजाब ने रोमांचक मुकाबला अपने नाम कर लिया।

याद दिला दें कि पिछले साल किंग्‍स इलेवन पंजाब ने सबसे ज्‍यादा करीबी मुकाबले खेले थे, लेकिन अधिकांश समय वह जीत नहीं दर्ज कर पाई थी। हालांकि, राहुल और उनकी टीम ने इस बार संयम रखा और मैच का अंत अपने लिए सकारात्‍मक रहा। पंजाब किंग्‍स ने 4 रन के मामूली अंतर की जीत हासिल की, जिस पर प्रीटि जिंटा ने ट्वीट करके अपने दिल की बात जाहिर की।

पंजाब किंग्‍स पर प्रीटि जिंटा का ट्वीट बहुत पसंद किया गया

बबली गर्ल के नाम से मशहूर प्रीटि जिंटा ने ट्वीट किया, 'वाह, क्‍या मैच था! हमारा नया नाम और नई जर्सी। फिर भी हमारे पंजाब ने मैच में हार्ट अटैक देना बंद नहीं किया। क्‍या किया जाए? हमारे लिए परफेक्‍ट मैच तो नहीं, लेकिन अंत भला था। वाह केएल राहुल, दीपक हूडा और सभी लड़कों।'

प्रीटि जिंटा क्रिकेट की बड़ी फैन हैं और प्रत्‍येक सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी का समर्थन करती हुई नजर आती हैं। 2014 एडिशन के बाद से ही पंजाब किंग्‍स का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अब पंजाब ने करीबी मुकाबले में जीत दर्ज की है तो वह अपनी इसी लय को बेहतर तरीके से बरकरार रखना चाहेगी। पंजाब किंग्‍स को अपना अगला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर 16 अप्रैल को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलना है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...