Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने कोचिंग की जिम्मेदारी को लेकर कही बड़ी बात

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
Rahul
visit

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया (Team India) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में अपनी-अपनी बातें रखी। पहली बार राष्ट्रीय टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त हुए। राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया की तैयारियों और अपने नये किरदार को लेकर बड़े बयान दिए हैं। राहुल द्रविड़ ने इस प्रेस वार्ता के दौरान अनुभवी व नए खिलाड़ियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। भारतीय अंडर-19 व इंडिया 'ए' के लिए भी राहुल द्रविड़ ने कोच की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें - 17 या 28, शेफाली वर्मा की गलत उम्र को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल द्रविड़ ने कहा कि यह बेहद ही अच्छा है कि हमारे पास अनुभवी और नए खिलाड़ियों की टीम में भरमार है। एक कोच के रूप में मेरे सामने एक अच्छी स्थिति है। क्योंकि यदि आप एक अच्छा माहौल बनायेंगे तो सभी खिलाड़ियों को कुछ न कुछ सीखने को जरुर मिलेगा। हमारे सामने सीखने और आगे बढ़ने के मौके होंगे। साथ ही मेरे लिए भी यह एक अच्छा मौका है। एक कोच के रूप में आप हमेशा कुछ न कुछ सीखते हैं। आप अपने बारे में और क्रिकेट के बारे में सीखते हैं। मेरे लिए यह एक और बड़ा मौका जहाँ मुझे सीखना है और अपने आप में सुधार करना है, जिसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ।

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने बताया खुश रहने का तरीका, इन्स्टाग्राम पर शेयर की शानदार तस्वीर

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले BCCI ने शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की

प्रेस वार्ता से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान और कोच को हेल्लो कहिये। हम बेहद ही उत्साहित हैं क्या आप भी हैं? इस फोटो में शिखर धवन और राहुल द्रविड़ कैमरे की तरफ खुश होते हुए पोज दे रहे हैं। दर्शकों ने भी राहुल द्रविड़ के इस फोटो पर बेहद प्यार दिया है और उन्हें आगामी दौरे के लिए शुभकामनाएं दी है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now