Create

राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, IPL 2022 से प्रमुख गेंदबाज हुआ बाहर

Photo Courtesy : BCCI & IPL Website
Photo Courtesy : BCCI & IPL Website
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने जीत के साथ की है। पहले दो मुकाबले जीतने के बाद राजस्थान रॉयल्स को कल हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में हार मिली। इस हार के साथ-साथ टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल (Nathan Coulter-Nile) भी चोट के चलते इस आईपीएल सत्र से बाहर हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों ने उन्हें विदाई दी है।

इस साल फरवरी महीने में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने नाथन कूल्टर-नाइल को दो करोड़ रुपए में खरीदा था। इससे पहले आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। नाथन कूल्टर-नाइल ने इस सीजन हुए राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शिरकत की थी इस मुकाबले में वह काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने 3 ओवर में 48 रन लुटा दिए। नाथन कूल्टर-नाइल के बाहर होने से राजस्थान टीम को बड़ा झटका जरुर लगा है क्योंकि गेंदबाजी और साथ-साथ बल्लेबाजी में वह एक बेहतरीन विकल्प थे।

Until we meet again, NCN. 💗Speedy recovery. 🤗#RoyalsFamily | #HallaBol | @coulta13 https://t.co/XlcFUcTg5L

नाथन कूल्टर-नाइल के स्थान पर राजस्थान किस खिलाड़ी को शामिल करेगी यह भी देखना दिलचस्प रहेगा। हालांकि खबरों के अनुसार श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका, दिग्गज ऑलराउंडर डेविड वीजा और ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन कटिंग का नाम सबसे आगे चल रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले दो मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी लेकिन बैंगलोर के खिलाफ हुए रोमांचक मुकाबले में टीम को मुंह की खानी पड़ी है।

राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला 10 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम होगा। अंक तालिका में फ़िलहाल राजस्थान रॉयल्स 4 अंको के साथ सबसे ऊपर बनी हुई।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...