Create
Notifications

वेरी वेरी स्‍पेशल जेंटलमैन: रणवीर सिंह ने वीवीएस लक्ष्‍मण के साथ शूटिंग के बाद पोस्‍ट शेयर किया

रणवीर सिंह और वीवीएस लक्ष्‍मण
रणवीर सिंह और वीवीएस लक्ष्‍मण
Vivek Goel

रणवीर सिंह बेहद ऊर्जावान व्‍यक्ति के रूप में पहचाने जाते हैं। रणवीर सिंह ने दुनिया में न सिर्फ अपनी एक्टिंग शैली से लोगों का दिल जीता बल्कि 35 साल के एक्‍टर अपनी स्‍टाइल, ह्यूमर और जोशीली उपस्थिति के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वहीं दूसरी तरफ पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टेस्‍ट विशेषज्ञ वीवीएस लक्ष्‍मण अपने आप में रहने वालों में से एक हैं और जब उनकी तुलना रणवीर सिंह से हो तो उनका व्‍यक्तित्‍व एकदम उलटा है।

रणवीर सिंह और वीवीएस लक्ष्‍मण ने मौजूदा आईपीएल 2021 के लिए एकसाथ शूटिंग की। रणवीर सिंह को वीवीएस लक्ष्‍मण का व्‍यक्तित्‍व बेहद साधारण और सरल लगा, जिसके बाद बॉलीवुड एक्‍टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीवीएस लक्ष्‍मण के लिए एक पोस्‍ट किया है। रणवीर सिंह ने वीवीएस लक्ष्‍मण के साथ शूटिंग की फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'शूटिंग का अच्‍छा समय ( जुबान के साथ आंख मारने वाले चेहरे पर मस्‍तीमजाक) इस वेरी वेरी स्‍पेशनल जेंटलमैन के साथ। वीवीएस लक्ष्‍मण आपको आगे शानदार सीजन की शुभकामनाएं सर।'

रणवीर सिंह इनके साथ भी कर चुके हैं शूटिंग

इससे पहले रणवीर सिंह ने इसी विज्ञापन की शूटिंग भारतीय टेस्‍ट उप-कप्‍तान और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अजिंक्‍य रहाणे के साथ की थी। तब रणवीर सिंह ने रहाणे के साथ पोस्‍ट शेयर करके उन्‍हें आईपीएल-14 के लिए शुभकामनाएं दी थीं। रणवीर सिंह के अलावा अमिताभ और अभिषे बच्‍चन, सोनू सूद, सुनील शेट्टी आदि क्रिकेट के दीवाने हैं।

बता दें कि वीवीएस लक्ष्‍मण आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। 2013 से वह इस फ्रेंचाइजी के मेंटर हैं। 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ रविवार को की। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑरेंज आर्मी को 10 रन से शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। उसकी तरफ से नितिश राणा ने सबसे ज्‍यादा 80 रन बनाए। उन्‍होंने 56 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्‍के की मदद से 80 रन की पारी खेली। जवाब में एसआरएच निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। जॉनी बेयरस्‍टो (55) और मनीष पांडे (61*) ने दमदार अर्धशतक जमाए, लेकिन उनकी पारियां काम नहीं आईं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...