Create
Notifications

राशिद खान ने गोल्फ में खेला हेलीकॉप्टर शॉट, केविन पीटरसन ने कहा ये शॉट खेलकर दिखाओ

Photo - Rashid Khan Instagram
Photo - Rashid Khan Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने दुबई में गोल्फ खेलते हुए टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज कप्तान और ताबड़तोड़ बल्लेबाज रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का हेलीकॉप्टर शॉट खेला। राशिद खान द्वारा क्रिकेट के अलावा गोल्फ में यह शॉट खेलना काफी दिलचस्प रहा। उन्होंने इस हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि क्या आपने कभी गोल्फ खेलते हुए हेलीकॉप्टर शॉट खेला? राशिद खान द्वारा अपलोड किये गए इस वीडियो पर कई खिलाड़ियों ने कमेन्ट किये। इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भी एक नए शॉट खेलने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें - भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका के दौरे चुनौती भरे होने वाले है - स्टीव स्मिथ

केविन पीटरसन ने राशिद खान के इस वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि स्विच हिट??? यानी वो राशिद खान से आग्रह कर रहे हैं कि कभी स्विच हिट भी खेल कर देखो। क्रिकेट में स्विच हिट शॉट केविन पीटरसन ने इजाद किया था, जिसमें बाएं हाथ का बल्लेबाज उलट कर दायें हाथ का बल्लेबाज बनकर जबरदस्त शॉट खेलता है। केविन पीटरसन के इस कमेन्ट पर राशिद खान ने भी रिप्लाई करते हुए जवाब दिया और लिखा कि आपको मुझे यह स्विच हिट शॉट सीखना पड़ेगा। केविन पीटरसन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज रहे माइकल बेवन ने भी कमेन्ट करते हुए नाइस लिखा।

टी20 ब्लास्ट और द हंड्रेड टूर्नामेंट खेलने के लिए निकले राशिद खान

गोल्फ खेल में हेलीकॉप्टर शॉट खेलने से पहले राशिद खान ने एक पोस्ट और किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी और लिखा कि इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुका हूँ। टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में अपनी टीम ससेक्स (Sussex County Team) और द हंड्रेड (The Hundred) में ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) को ज्वाइन करने के लिए बेक़रार हूँ। ससेक्स क्रिकेट टीम ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। साथ ही इंग्लैंड महिला टीम (England Cricket Team) की खिलाड़ी डेनियल वैट (Danielle Wyatt) ने भी कमेन्ट करते हुए लिखा कि हाँ राशिद खान आपसे जल्द ही मुलाकात होगी।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now