Create
Notifications

RCB vs DC मैच के बाद रवि शास्‍त्री ने IPL 2021 विजेता को लेकर भविष्‍यवाणी की

विराट कोहली, रिषभ पंत और रवि शास्‍त्री
विराट कोहली, रिषभ पंत और रवि शास्‍त्री
Vivek Goel

टीम इंडिया के हेड कोच और रवि शास्‍त्री मंगलवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबला देखकर काफी उत्‍साहित नजर आए। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टूर्नामेंट के 22वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अंतिम गेंद पर मात दी और जीत की पटरी पर लौटी। यह रोमांचक मुकाबला अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला गया था। आरसीबी और डीसी के बीच इस मुकाबले में कड़ी टक्‍कर देखने को मिली।

टीम इंडिया के हेड कोच इस मैच को देखकर काफी प्रभावित हुए और उन्‍होने एक मजेदार ट्वीट करके आईपीएल 2021 विजेता को लेकर भविष्‍यवाणी भी कर डाली। कोहली और पंत की टीमों के शानदार प्रदर्शन को देखकर रवि शास्‍त्री ने अपने ट्वीट से संकेत दिए कि इस बार नया चैंपियन मिलेगी। जी हां, कोच रवि शास्‍त्री ने आरसीबी और डीसी पर मुंबई इंडियंस की बादशाहत खत्‍म करने का दांव लगाया है।

रवि शास्‍त्री ने अपने ट्वीट में विराट कोहली और रिषभ पंत का मुस्‍कुराते हुए फोटो शेयर किया और इसके साथ कैप्‍शन लिखा, 'कल रात शानदार मुकाबला हुआ। आईपीएल 2021 में नए विजेता के उभरने के संभावित बीज बोए जा रहे हैं।'

पंत-हेटमायर की पारी काम नहीं आई

आरसीबी और डीसी के बीच मैच काफी रोमांचक रहा। आरसीबी ने दिल्ली के खिलाफ 1 रन से जीत हासिल की। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच आरसीबी ने 172 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी।

दिल्ली के लिए कप्तान रिषभ पंत और शिमरोन हेटमायर ने अर्धशतकीय पारी खेलीं, लेकिन अंत में उन पर पानी फिर गया। पंत ने 48 गेंदों में 6 चौकों के जरिए 58 जबकि हेटमायर ने 25 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 78 रन की साझेदारी की।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाए। आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा रन एबी डिविलियर्स ने बनाए। उन्होंने 42 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की बदौलत नाबाद 75 रन की पारी खेली, जो निर्णायक साबित हुई। दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपना अगला मैच गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुक्रवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...