Create

रविंद्र जडेजा के सटीक थ्रो के सामने ढीले पड़े पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल

रविंद्र जडेजा ने केएल राहुल को रनआउट किया
रविंद्र जडेजा ने केएल राहुल को रनआउट किया
Vivek Goel

रविंद्र जडेजा को दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डर्स में से एक माना जाता है। मैदान पर उनकी करतब बाजी की अक्‍सर चर्चाएं होती रहती हैं। आईपीएल 2021 के आठवें मैच में एक बार फिर जडेजा का जलवा देखने को मिला। बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के बीच मैच खेला जा रहा है और इसमें अपनी शानदार फील्‍डिंग के दम पर जडेजा ने खूब वाहवाही लूटी।

सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया। पंजाब को उम्‍मीद थी कि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल उसे शानदार शुरूआत दिलाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। दीपक चाहर ने पहले ओवर में मयंक अग्रवाल को क्‍लीन बोल्‍ड करके पंजाब को तगड़ा झटका दिया। केएल राहुल के पास मौका था कि वह एक छोर पर खड़े रहकर सीएसके के गेंदबाजों की धुनाई करें। वानखेड़े स्‍टेडियम पर राहुल के पिछले तीन स्‍कोर 90 पार के रहे हैं।

राहुल के फॉर्म को देखते हुए लगा था कि वह आज भी लंबी पारी खेलेंगे, लेकिन जडेजा की योजना कुछ और ही थी।

पारी के तीसरे ओवर में क्रिस गेल ने दीपक चाहर की गेंद पर बैकवर्ड प्‍वाइंट की दिशा में शॉट खेला और एक रन लेने का कॉल किया। केएल राहुल बीच पिच पर थोड़ा घबराए और इसी समय का पूरा फायदा रवींद्र जडेजा ने उठा लिया। जडेजा गेंद पर पहुंचे और सीधे अपने थ्रो से स्‍टंप उड़ा दिए। रवींद्र जडेजा ने मैदान में घूमकर जश्‍न मनाया जबकि निराश केएल राहुल डगआउट लौट गए।

रवींद्र जडेजा ने केएल राहुल को ऐसे किया रनआउट

बता दें कि इस मैच के लिए दोनों टीमों ने कोई बदलाव नहीं किया है। पंजाब किंग्‍स की शुरूआत बेहद खराब रही। 23 रन पर उसने शीर्ष पांच विकेट गंवा दिए थे। शाहरुख खान (47) ने उम्‍दा पारी खेलकर पंजाब किंग्‍स को 106 रन तक पहुंचाया। सीएसके की तरफ से दीपक चाहर चमके, जिन्‍होंने गेंदबाजी में कमाल कर दिया। उन्‍होंने चार विकेट झटके।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...