Create

आईपीएल 2022 के लिए विराट कोहली और मोहम्‍मद सिराज ने शुरू किया अभ्‍यास, देखें वीडियो

मोहम्‍मद सिराज और विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस पर जमकर पसीना बहाया
मोहम्‍मद सिराज और विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस पर जमकर पसीना बहाया

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च को होगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के प्रमुख खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj) ने आईपीएल-15 से पहले ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

बैंगलोर आधारित फ्रेंचाइजी ने दोनों खिलाड़‍ियों के पहले नेट सेशन की झलक सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये फैंस को दिखाई है। आरसीबी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस निदेशक माइक हेसन दोनों खिलाड़‍ियों का स्‍वागत करते हुए नजर आए।

मोहम्‍मद सिराज ने आईपीएल के लिए आरसीबी स्‍क्‍वाड से जुड़ने पर उत्‍साह जाहिर किया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने बताया कि कैसे टीम के पास सीजन के लिए फाफ डू प्‍लेसी जैसा अनुभवी लीडर है।

सिराज ने ध्‍यान दिलाया कि आरसीबी के पास हर्षल पटेल और जोश हेजलवुड की उपस्थिति के कारण मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है।

भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा, 'मैं अपने आरसीबी परिवार से जुड़ने को बेताब था कि कल रात सोया ही नहीं। टीम से जुड़कर बहुत अच्‍छा महसूस हो रहा है। मैं अपनी लय पर आज ध्‍यान रखूंगा क्‍योंकि पृथकवास पूरा करते ही कोई गेंदबाजी में पूरा दम नहीं लगा सकता है। हमारी युवा टीम है, जिसके पास फाफ डू प्‍लेसी जैसा अनुभवी कप्‍तान है। फाफ ने सालों अपनी राष्‍ट्रीय टीम की कमान संभाली है और यह हमारे लिए बड़ा फायदा है।'

सिराज ने आगे कहा, 'हमारा गेंदबाजी आक्रमण और बेंच स्‍ट्रेंथ भी मजबूत है। मैं और हर्षल पिछले सीजन से यहां हैं और आकाशदीप ने अच्‍छा प्रदर्शन किया जबकि जोश हेजलवुड जल्‍द टीम से जुड़ेंगे।'

आरसीबी के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। कोहली अच्‍छी लय में नजर आए और उन्‍होंने कुछ आक्रामक शॉट्स भी खेले।

आरसीबी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'विराट कोहली और मोहम्‍मद सिराज ने आईपीएल 2022 की तैयारियां शुरू की। आरसीबी के स्‍टार विराट और सिराज ने पृथकवास पूरा करने के बाद ग्राउंड पर प्रवेश किया और शुरूआत से ही लय में नजर आए।'

आरसीबी अपना पहला मैच पंजाब किंग्‍स के खिलाफ डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में खेलेगा। आरसीबी को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, पंजाब किंग्‍स, गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ग्रुप बी में रखा गया है।

आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी का स्‍कवाड

विराट कोहली, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, मोहम्‍मद सिराज, फाफ डू प्‍लेसी, हर्षल पटेल, वनिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, अकाशदीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडोर्फ, सुयष प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, अनीष्‍वर गौतम, कर्ण शर्मा, डेविड विली, लवनिथ सिसौदिया, सिद्धार्थ कौल।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment