Create

PSL 2021 में बाबर आजम के साथ खेलने को लेकर उत्‍सुक है दिग्‍गज क्रिकेटर

पाकिस्‍तान क्रिकत टीम
पाकिस्‍तान क्रिकत टीम
Vivek Goel

न्‍यूजीलैंड के दिग्‍गज ओपनर मार्टिन गप्टिल अगले महीने जब पाकिस्‍तान सुपर लीग का दूसरा सत्र शुरू होगा तो पाकिस्‍तानी स्‍टार बाबर आजम के साथ कराची किंग्‍स में टीम में खेलने को लेकर उत्‍सुक हैं। गप्टिल ने बाबर को वर्ल्‍ड क्‍लास खिलाड़ी बताया ओर कहा कि उनका ध्‍यान पाकिस्‍तान स्‍टार के साथ खेलने पर टिका है।

मार्टिन गप्टिल को गत चैंपियन ने कुछ दिनों पहले रिप्‍लेसमेंट ड्राफ्ट में चुना। गप्टिल पीएसएल में पहली बार नजर आएंगे। अभियान से पहले न्‍यूजीलैंड के ओपनर ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की।

गप्टिल ने पीसीबी डॉट कॉम डॉट पीके से बातचीत में कहा, 'मेरा ध्‍यान बाबर आजम के साथ बल्‍लेबाजी पर लगा है, जो प्रभावी टी20 आंकड़ों के साथ विश्‍व स्‍तरीय बल्‍लेबाज हैं। मेरा लक्ष्‍य बाबर और शर्जील के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरूआत दिलाना है।'

34 साल के गप्टिल ने ध्‍यान दिलाया कि कैसे कराची किंग्‍स के कप्‍तान इमाद वसीम ने दुनियाभर में विभिन्‍न टी20 लीग में खेला और उन्‍हें शीर्ष टी20 परफॉर्मर करार दिया। गप्टिल ने कहा, 'हमारे पास इमाद वसीम के रूप में अच्‍छा कप्‍तान है, जिसने दुनियाभर में काफी क्रिकेट खेली है और वह टी20 प्रारूप के परफॉर्मर हैं।'

बायो-बबल उल्‍लंघन के कारण मार्च में निलंबित हुए टूर्नामेंट में कराची किंग्‍स की टीम नेट रन रेट के आधार पर अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर थी।

पीएसएल शानदार टूर्नामेंट है: गप्टिल

मार्टिन गप्टिल ने पीएसएल को गुणी टूर्नामेंट करार दिया और उम्‍मीद जताई कि कराची किंग्‍स प्रतियोगिता के इतिहास की पहली टीम बने, जो लगातार दो बार खिताब जीतने में सफल रहे।

गप्टिल ने कहा, 'मेरा ध्‍यान गत चैंपियंस कराची किंग्‍स के लिए खेलने पर लगा है। पीएसएल गुणी टूर्नामेंट है और मैं कराची के साथ अपनी यात्रा को लेकर काफी उत्‍साहित हूं क्‍योंकि यह बहुत अच्‍छी टीम है। हमारे पास मोहम्‍मद आमिर है, जो तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्‍मेदारी संभालेंगे। मुझे वाकई लगता है कि हम अपने पीएसएल खिताब की रक्षा करके इतिहास रचेंगे।'

भले ही कराची किंग्‍स पीएसएल तालिका में 6 अंकों के साथ शीर्ष स्‍थान पर काबिज है, लेकिन अन्‍य तीन टीमों के भी 6 अंक हैं। मार्टिन गप्टिल ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच बांग्‍लादेश के खिलाफ इस साल की शुरूआत में खेला था। विस्‍फोटक ओपनर ने 156.25 के मजबूज स्‍ट्राइक रेट से तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों में 100 रन बनाए थे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...