Create
Notifications

"कोई रोहित शर्मा से कहो कि स्माइल करना 'Cool' होता है"

Photo - Rohit Sharma Instagram
Photo - Rohit Sharma Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय अपने परिवार संग इंग्लैंड में छुट्टियाँ मना रहे हैं। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने इन्स्टाग्राम स्टोरी में रोहित शर्मा के साथ एक फोटो अपलोड की, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को स्माइल करने के लिए कहा है। रितिका सजदेह भी अपनी बेटी संग रोहित शर्मा के साथ एक परिवार के रूप में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने स्टोरी में रोहित शर्मा के साथ एक सेल्फी क्लिक की, जिसमें रोहित शर्मा काले चश्मे पहने सीरियस लुक देते हुए नजर आयें। उनके इस सीरियस लुक को देखते हुए रितिका सजदेह ने बढ़िया सा कैप्शन लिखा और उन्हें हंसने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें - भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर आई बड़ी खबर, BCCI के अधिकारी ने दी अहम जानकारी

Photo - Ritika Sajdeh Instagram Story
Photo - Ritika Sajdeh Instagram Story

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने स्टोरी पर लिखा कि कोई इनसे कहो कि स्माइल करना काफी कूल लगता है। रोहित शर्मा के सीरियस लुक पर रितिका ने उन्हें हँसने की सलाह दी है। रितिका खुद इस फोटो में स्माइल देती हुई नजर आई। हाल ही में रोहित शर्मा ने भी इन्स्टाग्राम पर अपनी बेटी और अजिंक्य रहाणे की बेटी का फोटो भी अपलोड किया है। रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह व बेटी समायरा के संग यूनाइटेड किंगडम में स्थित लॉस्ट किंगडम पार्क में गए।

छोटी बच्चियों संग डाली इन्स्टाग्राम पर शानदार फोटो व कैप्शन

रोहित शर्मा ने झूले पर झूलते हुए अपनी बेटी संग एक फोटो खिंचवाई है, जिसमें उन्होंने एक शानदार कैप्शन दिया है। रोहित शर्मा ने लिखा कि यदि आप खुश रहना सीखना चाहते हैं, तो एक बच्चा आप को सीखा सकता है कैसे। इन दोनों बच्चों के साथ खूब मजा आ रहा है। रोहित शर्मा के इस फोटो में अजिंक्य रहाणे की बेटी आर्या भी नजर आयीं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हारने के बाद रोहित शर्मा और टीम को बड़ा झटका लगा है और खुश रहने के लिए बच्चों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने कैप्शन में भी खुश रहने का तरीका बताया।

यह भी पढ़ें - मुनाफ पटेल ने किया खुलासा, 2011 विश्व कप में मोहम्मद हफीज को कही थी बड़ी बात

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now