Create

रियान पराग ने किया चौंकाने वाला खुलासा, विराट कोहली के अलावा यह खिलाड़ी है फेवरेट

आईपीएल में रियान पराग राजस्थान रॉयल्स टीम का अहम हिस्सा हैं
आईपीएल में रियान पराग राजस्थान रॉयल्स टीम का अहम हिस्सा हैं
reaction-emoji
Rahul

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स को सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने इस दौरान अपने से जुड़े कई राज खोले और फैन्स के द्वारा पूछे गए अहम सवालों का मजेदार जवाब भी दिया, जिसमें उन्होंने वीडियो गेम्स से लेकर रॉयल व महंगी घड़ियों का शौक व विराट कोहली (Virat Kohli) पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। रियान पराग आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स टीम का अहम हिस्सा हैं। मध्यक्रम में बल्लेबाजी के साथ-साथ उन्होंने गेंदबाजी में भी टीम के लिए बड़ा योगदान दिया है। इसके अलावा फील्डिंग में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहता है।

यह भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किया शानदार फोटो, कैप्शन में विराट कोहली के मजे लिए

रियान पराग से उनके फेवरेट क्रिकेटर्स का नाम पूछा गया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली के साथ साथ भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के साथ अपना पुराना फोटो अपलोड करते हुए बताया कि मेरे फेवरेट क्रिकेटर्स विराट कोहली और स्मृति मंधाना हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड करते हुए दोनों खिलाड़ियों के साथ फोटो पोस्ट किया और लिखा 'The Best'। आमतौर पर किसी पुरुष खिलाड़ी से अगर उनके फेवरेट खिलाड़ी नाम पूछा जाए, तो वे पुरुष खिलाड़ियों का ही नाम लेते हैं लेकिन रियान पराग ने महिला क्रिकेट को भी ध्यान में रखते हुए यह लाजवाब उत्तर दिया है।

Photo- Riyan Parag Instagram
Photo- Riyan Parag Instagram

रियान पराग भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत बड़े फैन हैं। इसका सबूत उन्होंने इन्स्टाग्राम पर दिया। उनके एक प्रशंसक ने उनसे पुछा कि फ़िलहाल आपकी अभी वाट्सऐप डीपी क्या है, मतलब आपने अपने वाट्सऐप पर क्या प्रोफाइल फोटो लगाई हुई? उन्होंने वाट्सऐप प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें वह और विराट कोहली एक आईपीएल मैच के बाद बातचीत करते हुए नजर आये। कोहली के प्रति इस तरह का प्रेम देख उन्होंने यह जाहिर किया कि उनसे बड़ा कोहली का फैन कोई नहीं है। रियान पराग ने कई मर्तबा विराट कोहली को अपना आइडल बताया है, फिर चाहे वो कोई इंटरव्यू हो या फिर कोई सोशल मीडिया पोस्ट।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...