Create
Notifications

BCCI ने बताया टीम इंडिया का मिजाज, शेयर किये मुस्कुराते हुए चेहरों की फोटो

Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Rahul

भारत और दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होगा। टीम इंडिया (Team India) ने इस मैदान पर मुकाबले से पहले अपना अभ्यास शुरू कर दिया है। बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर टीम के खिलाडियों की मुस्कुराते हुए चेहरों की बेहतरीन फोटोज शेयर की है। इन खिलाड़ियों में चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएल राहुल समेत कई खिलाड़ी नजर आयें हैं। विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच हुए विवाद के बाद टीम इंडिया के कैम्प का माहौल काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों की स्माइल करते हुए की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, 'कैम्प में टीम का मूड इस प्रकार है कि सभी सेंचूरियन के मैदान पर स्माइल कर रहें हैं।' पहली फोटो में चेतेश्वर पुजारा हँसते हुए दिखाई दिए, तो दूसरी फोटो में टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान केएल राहुल चर्चा करते हुए नजर आये। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर भी आइस बॉक्स पर बैठे दिखाई दिए हैं। टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और जयंत यादव भी स्माइल देते हुए नजर आये।

📸 M🙂🙂D in the camp right nowAll smiles here at Centurion 😃#TeamIndia | #SAvIND https://t.co/IOaMfH6h7h

टीम इंडिया इस दौरे पर तीन टेस्ट और तीन ही वनडे मुकाबले खेलेगी। पहला टेस्ट सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होगा। दूसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग और तीसरा टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जायेगा। एकदिवसीय सीरीज के पहले दो मुकाबले पार्ल के मैदान पर होंगे तो आखिरी मुकाबला केपटाउन में आयोजित होगा।

पहले टेस्ट मुकाबले से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने कई प्रकार की गतिविधियों में भाग लिया। भारतीय क्रिकेटर्स अभ्यास से पहले अलग प्रकार के खेल का आनंद उठाते हुए नजर आए। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जोहानिसबर्ग में पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए भारतीय टीम कैसे अपनी बैटरी रिचार्ज करती है? ऑन योर मार्कस, गेट सेट एंड फुटवॉली।'


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...