Create

राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर पाकिस्तान के खिलाड़ी का बड़ा बयान

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए कोच के रूप में नियुक्त किया है
बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए कोच के रूप में नियुक्त किया है
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आगामी जुलाई महीने में श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour 2021) के लिए रवाना होगी। बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस दौरे की जानकारी देते हुए कहा था कि भारत की वाइट बॉल स्पेशलिस्ट टीम को हम श्रीलंका भेजेंगे, क्योंकि उस दौरान भारत के दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर मौजूद होंगे। साथ ही कोचिंग स्टाफ भी टीम के साथ रहेगा। हाल ही में बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को श्रीलंका दौरे के लिए कोच के रूप में नियुक्त किया है। राहुल द्रविड़ के कोच बनने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट्ट ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें - राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

सलमान बट्ट ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने को लेकर कहा कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का कोच बनने से पहले ही अपना कार्य कर चुके हैं। उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों को पहले से ही सीखाकर टीम इंडिया के दरवाजे पर पहुँचाया है। इसलिए टीम इंडिया का कोच बनने पर बस उनके सामने मैच को लेकर चुनौतियां होंगी, जहाँ वो अपनी रणनीति के अनुसार टीम को चलाएंगे। राहुल द्रविड़ की वजह से ही भारत की जूनियर टीमों ने अच्छे स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इंडिया 'ए' और अंडर-19 टीम की कामयाबी पर श्रेय हमेशा राहुल द्रविड़ को ही जाता हैं, क्योंकि वो जानते है कि जूनियर लेवल पर क्रिकेटर्स को क्या चाहिए, इसलिए वो फैसला लेने से नहीं कतराते।

सलमान बट्ट ने हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी पक्ष लेते हुए इंग्लैंड के दिग्गज कप्तान माइकल वॉन से भीड़ गए। माइकल वॉन ने कोहली को लेकर विवादस्पद बयान दिया और कहा कि कोहली इंडिया में रहते हैं इसलिए ज्यादा पसंद किये जाते हैं। उनकी इस बात पर सलमान बट्ट ने कहा कि कोहली के वनडे में 70 शतक है लेकिन आपका एक भी नहीं। दोनों खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर इस बात पर गर्मागर्मी देखी गई। सलमान बट्ट लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर मौजूदा क्रिकेट पर बात करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें - 'मैंने गलतियाँ की, लोगों के दिल तोड़े और अपने फैन्स को निराश किया', पाकिस्तान गेंदबाज का बयान


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...