Create

''रविचंद्रन अश्विन का समय आ गया है भारत को मैच जितवाने का'' पूर्व भारतीय की बड़ी प्रतिक्रिया

Rahul
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज व मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी बात कही है। संजय मांजरेकर का मानना है कि घरेलू कंडीशन में कामयाबी हासिल करने के बाद अश्विन का समय आ गया है कि वो अब विदेशी पिचों पर भी अपना जलवा बिखेरे। हाल ही में संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर विवादस्पद बयान भी दिया और कहा था कि अश्विन अभी भारत के दिग्गज और महान गेंदबाज नहीं है, क्योंकि उन्होंने विदेशी पिचों पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक ने बताया चौथे दिन के मौसम का हाल, क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर

संजय मांजरेकर ने एक बार फिर क्रिकइन्फो को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह विश्व के बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन मैं एक बार फिर लोगों से कहना चाहता हूँ कि भारत की टर्निंग पिचों पर वह दिग्गज गेंदबाज हैं लेकिन यह उनका इंग्लैंड का तीसरा दौरा है और तीन बार ही वह ऑस्ट्रेलिया जा चुके हैं साथ ही दो बार दक्षिण अफ्रीका में खेल चुके लेकिन उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए इन विदेशी पिचों पर शानदार गेंदबाजी करके मैच नहीं जिताया है। रविचंद्रन अश्विन का समय अब आ गया है टीम इंडिया को मैच जितवाने का।

रविचंद्रन अश्विन को उनके अनुभव को देखते हुए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह दी गई। मैच के तीसरे दिन उन्होंने टीम इंडिया के लिए पहला विकेट निकाला। टॉम लैथम को आउट करने पर संजय मांजरेकर ने अश्विन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने जो यह विकेट लिया है वह लाजवाब था। क्योंकि पिच से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही थी। उन्होंने पूर्व स्पिनर प्रसन्ना और बिशन सिंह बेदी की तरह ही बल्लेबाज को फंसाया और यह महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया।

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में केवल 217 रन ही बना सकी। कीवी टीम ने भी दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 101 रन बना लिए।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment