Create

"बाबर आजम ने मुझे बुड्ढा कहा तो काफी मनोबल बढ़ा", पाकिस्‍तान के प्रमुख खिलाड़ी का बयान

शादाब खान ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया
शादाब खान ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket team) के ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने बताया कि वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ रविवार को संपन्‍न तीसरे वनडे में मैच विजयी प्रदर्शन करने के लिए उन्‍हें किससे सबसे ज्‍यादा प्रोत्‍साहन मिला। ऑलराउंडर ने कहा कि कप्‍तान बाबर आजम ने उन्‍हें बुड्ढा कहा, जिससे उनका मनोबल काफी बढ़ा।

खान ने पाकिस्‍तान को तीसरे वनडे में संकट से उबारा। पाकिस्‍तान की टीम एक समय 117/5 के स्‍कोर पर संघर्ष कर रही थी। तब 23 साल के शादाब खान ने खुशदिल शाह के साथ 91 गेंदों में 84 रन की साझेदारी करके मेजबान टीम की वापसी कराई।

शादाब खान 78 गेंदों में 86 रन बनाकर आउट हुए। वह आउट होने वाले 9वें विकेट रहे। उनकी पारी की मदद से पाकिस्‍तान ने 269 रन बनाए। मैच के बाद शादाब खान ने बताया कि बाबर आजम ने उन्‍हें बुड्ढा कहा था क्‍योंकि वो चोटों से जूझ रहे थे और इस कारण फील्डिंग करने में तकलीफ हो रही थी। हालांकि, दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने बताया कि उन्‍होंने अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की और लगातार सुधार कर रहे हैं।

क्रिकेट पाकिस्‍तान के हवाले से शादाब खान ने कहा, 'बाबर ने मुझे बुड्ढा कहा, जिसके बाद मेरा मनोबल काफी बढ़ा। चोटिल होने के बाद फील्डिंग करने में तकलीफ हो रही थी और इसलिए उन्‍होंने मुझे बुड्ढा कहा था। मैंने नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में ज्‍यादा ओवर किए क्‍योंकि शुरुआत में गेंदबाजी करने में तकलीफ हो रही थी। उम्‍मीद है कि मैं कड़ी मेहनत करके सुधार करूंगा।'

शादाब खान ने बल्‍लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल किया और 62 रन देकर चार विकेट लिए, जिसमें रोवमैन पॉवेल व अकील हुसैन के विकेट शामिल हैं। वेस्‍टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर ऑलआउट हुई।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment