Create
Notifications

पाकिस्‍तान की शर्मनाक हार के बाद भड़के शोएब अख्‍तर, बाबर आजम को लताड़ा

शोएब अख्‍तर
शोएब अख्‍तर
Vivek Goel
FEATURED WRITER

शोएब अख्‍तर ने सोफिया गार्डन्‍स पर इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में पाकिस्‍तान के लचर प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज का मानना है कि अगर उनकी टीम ने कार्डिफ जैसा प्रदर्शन आगे भी जारी रखा तो पाकिस्‍तान के फैंस इस खेल को देखना बंद कर देंगे।

इंग्‍लैंड ने पाकिस्‍तान के खिलाफ अपनी बी टीम उतारी थी। पाकिस्‍तान को 9 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। मेजबान टीम ने पाकिस्‍तान को महज 141 रन के मामूली स्‍कोर पर समेट दिया और फिर 21.5 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

पीटीवी स्‍पोर्ट्स पर शोएब अख्‍तर ने इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहले वनडे पर अपने विचार प्रकट किए। उन्‍होंने ध्‍यान दिलाया कि स्थितियां बहुत अधिक अलग नहीं थी, जिसकी वजह से सभी को बाबर आजम की टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद थी।

शोएब अख्‍तर ने कहा, 'विकेट में कुछ भी नहीं था जैसे अतिरिक्‍त उछाल या कुछ। इंग्‍लैंड में थोड़ी गेंद स्विंग होना आम है। अगर आप उस स्विंग को नहीं संभाल पाओगे तो फिर क्‍या करोगे। मुझे अपने और फैंस के लिए खेद है। अगर पाकिस्‍तान इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेगा तो उन्‍हें कौन देखेगा? मैं तो नहीं देखूंगा।'

बाबर आजम के बयान से नाखुश अख्‍तर

इंग्‍लैंड के हाथों पहले वनडे में शर्मनाक शिकस्‍त झेलने के बाद पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने कहा कि यह टीम के लिए बड़ा झटका नहीं है क्‍योंकि पिछले कुछ समय में उनकी टीम बेहतर क्रिकेट खेलती हुई आई है। बाबर के नजरिये से उतार-चढ़ाव आना खेल का हिस्‍सा है।

हालांकि, शोएब अख्‍तर बाबर आजम के इस बयान से बिलकुल खुश नहीं हैं। अख्‍तर ने कहा, 'यह सब फालतू के बहाने है।' आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप सुपर लीग सीरीज के अंतर्गत पाकिस्‍तान की टीम अब दूसरे वनडे में लॉर्ड्स में इंग्‍लैंड से भिड़ेगी। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि पाकिस्‍तान की टीम सीरीज बराबर करने में कामयाब हो पाती है या नहीं। या फिर इंग्‍लैंड की दूसरे दर्जे की टीम पाकिस्‍तान का धूल चटाने में कामयाब होगी।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now