SL vs PAK : हसन अली बारिश में कवर्स पर फिसलते हुए आये नजर, PCB ने साझा किया मजेदार वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: Pakistan Cricket Board Twitter
Photo Courtesy: Pakistan Cricket Board Twitter

मौजूदा समय में पकिस्तान और श्रीलंका (SL vs PAK) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच कोलंबों में खेला जा रहा है जिसका आज दूसरा दिन था। दूसरे दिन बारिश विलेन बनकर सामने आई जिससे खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी काफी निराश नजर आये। हालाँकि, इन सभी के बीच टीम के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) पूरी तरह से बारिश को एन्जॉय करते नजर आये जिसका वीडियो पीसीबी (PCB) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

दरअसल, मैच के दूसरे दिन लंच से पहले कुछ ही ओवरों का खेल हुआ था तभी बारिश शुरू हो गई और पूरे मैदान को कवर्स से ढक दिया गया। इस बीच हसन अली को मस्ती सूझी और वह मैदान पर पहुंच गए। अली बारिश में कवर्स के ऊपर भागते हुए तेजी से फिसलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान टीम के बाकी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम से उनके लिए तालियां बजाते नजर आये। कुछ समय बाद वह ग्राउंड स्टाफ के साथ मिलकर कवर्स को भी खींचते दिखे। इस दौरान उन्हें भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के सिग्नेचर पोज की नकल करते भी पाया गया। पीसीबी ने इस वाकये का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

कोलंबों में हसन अली बारिश का भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

बता दें कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन ली को इस दौरे पर एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। सीरीज के शुरू होने से पहले खेले गए अभ्यास टेस्ट मैच में उन्होंने 3 विकेट हासिल किये थे और बल्ले के साथ 28 रनों का योगदान दिया था।

वहीं, इस मुकाबले में श्रीलंका टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रनों पर ढेर हो गई थी। दूसरे दिन स्टंप्स तक पाकिस्तान ने 2 विकेट खोकर 178 रन बना लिए थे और 12 रनों की बढ़त हासिल कर ली। दो मैचों की सीरीज में मेहमान टीम 0-1 से आगे चल रही है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now