Create

काइल जेमिसन ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड को लेकर शेयर किया अपना ख़ास अनुभव

Rahul
लॉर्ड्स के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान का मीडिया सेंटर
लॉर्ड्स के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान का मीडिया सेंटर

इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच 2 जून को टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) पर खेला जाएगा। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है और कई खिलाड़ियों ने मैदान का भी जायजा लिया, जिसमें इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) और न्यूज़ीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी रॉस टेलर (Ross Taylor) समेत युवा तेज गेंदबाज काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) का नाम शामिल है। काइल जेमिसन ने हाल ही में न्यूज़ीलैंड के लिए अपना पहला मैच खेला था और इस दौरान उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। काइल जेमिसन ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के अपने पहले दौरे को लेकर बड़ी बातें कही है। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर यह वीडियो अपलोड किया है।

काइल जेमिसन ने इस ऐतिहासिक मैदान को लेकर कहा कि मैं यहाँ पहली बार आया हूँ और मेरे लिए यह अनुभव बेहद ही शानदार रहा और मैंने कोशिश की कि मैं इस मैदान की सारी ऐतिहासिक यादें अपने अंदर कैद कर लूँ। इस मैदान में बने लॉन्ग रूम में चलना हो या अभ्यास के लिया जाना हो ये सब अपने आप में बेहतरीन है। मैं मैदान के बीच में भी गया और मैदान को महसूस किया साथ ही मैंने कुछ फोटोज भी लिए हैं। मेरे साथ मौजूद रॉस टेलर के मुताबिक भी यह लगता है कि यदि आप कई बार भी इस मैदान पर आ चुके हैं, तो आपको हर बार नया और ख़ास ही लगता है।

यह भी पढ़ें - आप टीम इंडिया की कामयाबी का श्रेय कैसे रवि शास्त्री को दे सकते हैं? पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान

काइल जेमिसन ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि मैं पक्का अपने घर पर यहाँ के फोटो और वीडियो भेजने वाला हूँ और उन्हें दिखाना चाहता हूँ कि मैं इसी मुकाम के लिए बना हूँ, जो उन्होंने मेरे लिए पहले सोच था। काइल जेमिसन ने अभी तक 6 टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है और इन मैचों में लाजवाब गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 36 विकेट हासिल किये हैं। इस दौरान उन्होंने चार बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया है। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी काइल जेमिसन टीम के लिए अपना योगदान देते हुए नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment