केदार जाधव के वैक्सीन वाले फोटो पर डेविड वॉर्नर ने कही बड़ी बात

Rahul
SRH ने शानदार कैप्शन डालते हुए लिखा कि और आज का शॉट ऑफ़ द डे जाता है....
SRH ने शानदार कैप्शन डालते हुए लिखा कि और आज का शॉट ऑफ़ द डे जाता है....

आईपीएल (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का हिस्सा बने टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) इस समय घर पर हैं और उन्होंने हाल ही में कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगवा ली है। इस खबर की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर फोटो अपलोड करते हुए दी और साथ में सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर केदार जाधव का वैक्सीन लगवाते हुए का फोटो साझा किया है। SRH ने एक शानदार कैप्शन भी इस दौरान लिखा है। केदार जाधव के इस फोटो पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज व सनराइजर्स के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेन्ट करते हुए बड़ी बात कही।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों का नाम खेल रत्न पुरस्कार के लिए भेजा गया

केदार जाधव ने कोरोना से बचने के वैक्सीन लगवाई, जिसपर सनराइजर्स ने शानदार कैप्शन डालते हुए लिखा कि और आज का शॉट ऑफ़ द डे जाता है....। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने साथ में हैशटैग Get Vaccinated का भी प्रयोग किया और लोगों से अपील की कि वो भी जल्द से जल्द कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगवा लें। केदार जाधव ने भी अपनी यह फोटो ट्विटर पर अपलोड की और लिखा कि चलो वैक्सीन लगवाते हैं। केदार जाधव के इस फोटो पर डेविड वॉर्नर ने भी कमेन्ट किया और केदार जाधव के इस कार्य की सराहना की। उन्होंने लिखा कि बहुत बढ़िया कार्य मेरे भाई। सभी सुरक्षित रहें। मैंने भी कोरोना से बचने के लिए दोनों वैक्सीन लगवा ली है।

आईपीएल 2021 कोरोना महामारी के कारण स्थगित हो गया था लेकिन हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल के बाकी बचे मैच 19 सितम्बर से यूएई में आयोजित करने का फैसला लिया है। आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जायेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह संस्करण अभी तक बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टीम ने केवल एक ही मैच में जीत हासिल की है। इसके अलावा टीम मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लेते हुए बीच टूर्नामेंट में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था और उनके स्थान पर केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment