Create
Notifications

भारत में हुई श्रीलंकाई टीम की 'Emergency Landing', बड़ी वजह सामने आई

England & Sri Lanka Nets Session
England & Sri Lanka Nets Session
Rahul
SENIOR ANALYST

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) इस समय ख़राब दौर से गुजर रही है। मैदान के अन्दर टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेकार रहा है और हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सभी लिमिटेड ओवर्स मुकाबले गंवा दिए थे। श्रीलंका के लिए अगली चुनौती टीम इंडिया के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर होगी लेकिन उससे पहले उनके सामने एक बड़ी परेशानी सामने आई। भारतीय टीम के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका ने इंग्लैंड से उड़ान भरी लेकिन बीच में उनके हवाई जहाज का ईंधन खत्म हो गया, जिसके चलते भारत में श्रीलंकाई टीम को एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी के IPL करियर को लेकर चेन्नई के CEO ने किया बड़ा खुलासा, कहा - इतने साल तक खेलेंगे माही

दरअसल, लंदन से कोलंबो जा रही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम, जिस विमान में थी उसका ईंधन खत्म हो गया। जिस वजह से उन्हें केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग करानी पड़ी। टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने बताया कि हमारी फ्लाइट को भारत में लैंड करना पड़ा। क्योंकि उसका ईंधन खत्म हो गया था। इस दौरान मैंने अपना मोबाइल खोला और मुझे इंग्लैंड के ऑपरेशन मैनेजर वेन बेंटली का मैसेज आया। उन्होंने मुझे फ्लाइट का ईंधन खत्म होने की जानकारी दी। ये हालात पूरी टीम के लिए तनावपूर्ण रहे। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अभी अपने देश पहुँच चुके हैं और उन्हें कुछ क्वारंटाइन में रहना होगा।

यह भी पढ़ें -"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

दसुन शनाका श्रीलंका क्रिकेट टीम के अगले कप्तान हो सकते हैं

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए श्रीलंका ने बड़ा फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक कुसल परेरा (Kusal Perera) को टीम की कप्तानी से हटाया जा सकता है और उनकी जगह दसुन शनाका (Dasun Shanaka) को अगला कप्तान नियुक्त किया जा सकता है। दसुन शनाका इससे पहले भी श्रीलंका टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उनकी कप्तानी में ही श्रीलंका ने पाकिस्तान को टी20 सीरीज में 3-0 से हराया था। भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय व तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जायेंगे, जिनकी शुरुआत 13 जुलाई से होगी।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now