Create
Notifications

श्रीलंकाई खिलाड़ियों को बड़ी वजह से दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया

Sri Lanka Nets Session
Sri Lanka Nets Session
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) की परेशानियाँ ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और टीम एनालिस्ट को हाल ही में इंग्लैंड दौरे से लौटने पर कोरोना संक्रमित पाया गया है। और खबर ये भी सामने आ रही है कि श्रीलंकाई टीम के एक खिलाड़ी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इन सभी मुश्किलों के कारण भारत और श्रीलंका के बीच शुरू होने वाली सीरीज को 5 दिन लेट कर दिया गया है अब एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी। इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम का होटल भी बदला गया है श्रीलंका के खिलाड़ियों की फाइनल रिपोर्ट कल तक आएगी।

यह भी पढ़ें - भारतीय दिग्गज के घर आई खुशखबरी, बेटे होने की खबर ट्वीट के जरिये दी

श्रीलंका के एक जर्नलिस्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण को देखते हुए श्रीलंकाई खिलाड़ियों को ताज होटल से Cinnamon होटल में भेजने का फैसला लिया गया है। टीम इंडिया ताज होटल में ही रुकी रहेगी, क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों की रिपोर्ट अभी तक सही है और उन्होंने किसी भी प्रकार के बायो बबल का उल्लंघन भी नहीं किया है। कोलोंबो में ठहरी श्रीलंका टीम का कल फाइनल कोरोना टेस्ट होगा, जिससे सीरीज होने और न होने पर फैसला लिया जायेगा। हालांकि श्रीलंकाई बोर्ड ने बैकअप के तौर पर डाम्बुला में 24 खिलाड़ियों की एक टीम तैयार की हुई है।

यह भी पढ़ें - भारत के तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास

श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने वैक्सीन लेने से किया इंकार

श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए। लेकिन अब उन्होंने स्पटनिक वैक्सीन लेने से इंकार कर दिया है। ग्रांट फ्लावर चाहते हैं कि उन्हें प्फिज़र वैक्सीन लगाये जाए। मेडिकल एक्सपर्ट उनसे आग्रह कर रहे हैं कि अभी जो भी वैक्सीन उपलब्ध है वह जल्द से जल्द लगवा लें। श्रीलंका और भारत के बीच होने वाली सीरीज पर अब खतरा मंडराने लगा है। हालांकि मैचों के आयोजन को 5 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...