Create

विराट कोहली को फुटबॉल सेशन देना चाहता है यह भारतीय दिग्गज, ट्वीट कर दिया बड़ा ऑफर

Rahul
सुनील छेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली की क्लास लगाई
सुनील छेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली की क्लास लगाई

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती भारतीय फुटबॉल टीम (Indian Football Team) के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) से बहुत गहरी है। दोनों एक दुसरे का बखूबी सम्मान करते हैं और एक दुसरे के खेल को भी बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो फुटबॉल खेलते हुए नजर आये व एक चैलेंज में असफल हो गए। उस वीडियो को लेकर फुटबॉल के दिग्गज सुनील छेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली से मजेदार सवाल किया व उनकी क्लास लगाई। दरअसल, विराट कोहली ने यह वीडियो अपलोड करते समय लिखा था कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (Accidental Crossbar Challenge)।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली के साथ फुटबॉल खेलते हुए घटी ये बड़ी घटना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली के इस वीडियो पर सुनील छेत्री ने लिखा कि सारे कोचिंग सेशन का एक ही इनवॉइस भेजू या आसान किश्तों में चुकाओगे, चैम्प? सुनील छेत्री ने विराट कोहली को असफल होने पर उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि वो उन्हें फुटबॉल सेशन देना चाहते हैं, जिसके लिए वो उनसे फीस मांग रहे। इसलिए उन्होंने सभी सेशन की फीस एक साथ मांगने की बात की या फिर किश्तों पर लेने की बात की है। सुनील छेत्री को जवाब देते हुए विराट कोहली ने लिखा कि हाँ आप सही हैं कप्तान, आप मौज लेलो पूरी। अलग-अलग खेलों से जुड़े दोनों कप्तानों के बीच दोस्ती देख यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दुसरे के प्रति बहुत सम्मान रखते हैं।

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। विराट कोहली के इस पोस्ट पर उनकी इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि वाह! क्या शानदार प्रयास था! कप्तान विराट कोहली इस चैलेंज में तो फेल हो गए लेकिन आगामी इंग्लैंड दौरे पर उनके सामने दो बड़ी चुनौतियां होंगी। सबसे पहले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला, जहाँ टीम इंडिया के सामने न्यूज़ीलैंड की दिग्गज टीम होगी। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी सबसे बड़ी चुनौती बनकर सामने होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment